12 फरवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर


हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

UP Assembly Election 2022: आज थम जाएगा दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार, दिग्गजों ने झोंकी ताकत, 14 फरवरी को वोटिंग

पहले चरण का चुनाव निपटने के बाद अब सभी पार्टियों के दिग्गजों ने दूसरे चरण के चुनाव के लिए ताकत झोंक दी है। सत्तारूढ़ भाजपा समेत सभी दलों के नेताओं ने दूसरे चरण में अपने  उम्मीदवारों का माहौल बनाने के लिए पूरा दम लगा दिया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Uttarakhand Assembly Election 2022 : प्रदेश में आज थम जाएगा प्रचार का शोर…दिग्गज लगाएंगे जोर

उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा के गठन के लिए 14 फरवरी को होने जा रहे मतदान से पूर्व शनिवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। आखिरी दिन तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जोर लगाएंगी। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

UP Assembly Election 2022 : सपा के गढ़ में आज प्रधानमंत्री मोदी और माया की हुंकार 

सपा के गढ़ कहे जाने वाले जिलों में आज पीएम मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती की हुंकार सुनने को मिलेगी। भाजपा यहां की सभी सीटों पर कमल खिलाने को बेताब है, जबकि मायावती हाथी की सुस्त चाल को गति देने की कोशिश में हैं। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

भारत-ऑस्ट्रेलिया साझेदारी: 12वें फ्रेमवर्क डायलॉग की आज सह-अध्यक्षता करेंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा कि रक्षा और सुरक्षा भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच साझेदारी के प्रमुख स्तंभ हैं। ऑस्ट्रेलिया में विदेश मंत्री के बतौर अपने पहले दौरे पर पहले दिन जयशंकर ने दिन की शुरुआत ऑस्ट्रेलियाई रक्षामंत्री पीटर डटन से मुलाकात के साथ की। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks