31 जनवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर


दिन की प्रमुख खबरें
– फोटो : अमर उजाला ग्राफिक्स

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

संसद भवन
– फोटो : पीटीआई

Union Budget 2022: कोरोना की नई लहर के बीच संसद का बजट सत्र आज से, पेगासस, एमएसपी समेत कई मुद्दों पर हंगामे के आसार

कोरोना की तीसरी लहर के कारण कई तरह की पाबंदियों के साथ संसद का बजट सत्र सोमवार से राष्ट्रपति के अभिभाषण से शुरू होगा। मंगलवार को आम बजट पेश किया जाएगा। शुरुआती दो दिनों को छोड़ कर संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही दो पालियों में चलेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
– फोटो : सोशल मीडिया

UP Election 2022 : प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल चुनावी रैली आज, पश्चिमी यूपी के पांच जिलों में 98 स्थानों पर होगा एलईडी से प्रसारण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली वर्चुअली चुनावी रैली सोमवार को होगी। पीएम मोदी शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बागपत और गौतमबुद्ध नगर की 21 विधानसभा क्षेत्रों की जनता वर्चुअली संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए मत और समर्थन मांगेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

चुनाव आयोग
– फोटो : social media

विधानसभा चुनाव: निर्वाचन आयोग रैलियों और रोड शो पर आज ले सकता है बड़ा फैसला

भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) विधानसभा चुनाव वाले पांचों राज्यों में कोविड के मद्देनजर रैलियों और रोड शो पर लागू प्रतिबंध की समीक्षा के लिए सोमवार को वर्चुअल बैठक करेगा। आयोग इसमें बड़ा फैसला ले सकता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022
– फोटो : अमर उजाला

Uttarakhand Assembly Elections : आज पता चलेगा कितने महारथी हैं चुनाव मैदान में, नाम वापसी का आखिरी दिन

727 उम्मीदवारों के लिए आज नाम वापसी का मौका, फिर जारी होगी अंतिम सूची। नाम वापसी के बाद निर्वाचन कार्यालय की ओर से जारी की जाएगी प्रत्याशियों की सूची।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

image Source

Enable Notifications OK No thanks