Filmy Wrap: ‘द कश्मीर फाइल्स’ की अमेरिका में भी गूंज और ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकॉट ‘पठान’, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


देश भर में धूम मचा रही निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अमेरिका में भी हंगामा कर दिया है। भारत की तरह वहां भी इसे दिखा रहे सिनेमाघरों की संख्या में चार गुना इजाफा हो चुका है। फिल्म की कमाई वहां दिखाई जा रही तमाम अंग्रेजी फिल्मों से भी आगे निकलने लगी है। और, इस सप्ताहांत तो फिल्म यूएसए बॉक्स ऑफिस की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्मों में शामिल हो गई है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अमेरिका में भी 11 मार्च को ही रिलीज हुई। सिर्फ 63 सिनेमाघरों से शुरुआत करने वाली इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर ही करीब चार लाख डॉलर की कमाई करके लोगों को चौंका दिया।

Kashmir Files in USA Top 10: अमेरिका में भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने लहराया परचम, 10 दिन में बटोर लिए इतने लाख डॉलर

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में पठान का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन आज अचानक फिल्म ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग हो रही है। ट्विटर पर लगातार पठान बायकॉट ट्रेंड हो रहा है और यूजर्स फिल्म को बायकॉट करने के लिए एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि दूसरी तरफ देखा जा सकता है कि लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने की अपील भी करते दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ट्वीटर पर क्यों कर रहे हैं लोग ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग।

Pathan VS The Kashmir Files: ट्विटर पर शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का हुआ बायकॉट, लोगों ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने की अपील

 

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान ने इस फिल्म का टीजर शेयर किया था, जिसमें अजय देवगन के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। इस दिन के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये इंतजार भी जल्द खत्म होने वाला है। अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ का ट्रेलर कल यानी 21 मार्च को रिलीज हो रहा है। इस बात की जानकारी देते हुए अजय देवगन ने फिल्म का नया प्रोमो शेयर किया, जो काफी दमदार है। 

Runway 34: अजय देवगन की ‘रनवे 34’ का सामने आया नया प्रोमो, कल रिलीज होगा फिल्म का धांसू ट्रेलर

देशभर में इन दिनों फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री और उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म द कश्मीर फाइल्स चर्चा में हैं। यह फिल्म बीते कई दिनों से अपने प्रदर्शन में लगातार बढ़ोतरी करती दिख रही है। ऐसे में फिल्म की बढ़ती लोकप्रियता के बीच निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक पोस्टर साझा कर हरियाणा के मुख्यमंत्री से रेवाड़ी में फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। दरअसल, पोस्टर शेयर करते हुए विवेक ने रविवार शाम को क्षेत्र में होने वाली फिल्म के निशुल्क स्क्रीनिंग को रोकने का निवेदन किया। कथित तौर पर पंचानंद नामक एक समूह के जिला प्रमुख द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग करने का एलान किया गया है।

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री ने मनोहर लाल खट्टर से किया अनुरोध, राज्य में फिल्म की अवैध स्क्रीनिंग रोकने की मांग की

 

‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की मच अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च यानी इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म की स्टार कास्ट में जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट जैसे कलाकार हैं। इसी वजह से इस फिल्म की एडवांस में बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जो फैंस के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। जानकारी के मुताबिक, ‘आरआरआर’ की टिकट को महंगा कर दिया जाएगा। यानी अब फिल्म देखने के लिए दर्शकों को ज्यादा पैसे चुकाने होंगे। 

RRR Ticket Rate: ‘आरआरआर’ को देखने के लिए चुकाने होंगे ज्यादा पैसे, रिलीज होते ही महंगी हो जाएगी टिकट, जानें वजह

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks