फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज, पत्नी पर कार चढ़ाने के मामले में लगी धारा 307, जानें पूरा मामला


मुंबई. Filmmaker Kamal Kishore Mishra Case: फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. उनपर पत्नी को कार से कुचलने का आरोप था. वह कई दिनों से फरार चल रहे थे. मुंबई पुलिस ने गुरुवार रात को गिरफ्तार किया था. अब उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (जान से मारने का प्रयास) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. गिरफ्तार करने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उन्हें 30 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. उनके खिलाफ पत्नी को कार से टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (मर्डर करने का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किय गया है. गिरफ्तार करने के बाद उन्हें अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया और उन्हें 30 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. यानी कमल अब रविवार तक कस्टडी में रहेंगे.

Kamal Kishore Mishra case

कमल किशोर 30 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे. (फोटो साभारः एएनआई ट्विटर)

बता दें कि कमल किशोर मिश्रा की पत्नी को गंभीर चोटें भी आईं हैं. उनके सिर पर चोट लगी है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घटना 19 अक्टूबर को वेस्ट अंधेरी के एक रिहायशी अपार्टमेंट की पार्किंग एरिया में घटी थी. वीडियो में देखा गया था कि एक महिला एक कार रोकने की कोशिश करती है, लेकिन चालक कार नहीं रोकता और उसे टक्कर मारता है और महिला गिरती है तो उस पर कार का अगला पहिया चढ़ा देता है.

‘पत्नी के ऊपर चढ़ाई कार’, बीवी को जान से मारने की कोशिश करने पर प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा गिरफ्तार

पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा

कमल किशोर की पत्नी का दावा है कि कार से घायल होने वाली महिला वो खुद हैं. कार में उनके पति कमल थे. उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि वह अपने पति से मिलने के लिए घर पहुंची थीं लेकिन कार में उन्होंने उन्हें किसी अन्य महिला के साथ रोमांस करते हुए देख लिया था, जब उन्होंने दोनों से बात करने की कोशिश की, तो कमल ने उनपर कार चढ़ा दी थी.

फरार चल रहे थे कमल किशोर

इस घटना के बाद कमल किशोर मिश्रा फरार चल रहे थे. उनकी पत्नी ने अंबोली पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था और प्रोड्यूसर की खोज में लग गई थी. गुरुवार रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

Tags: Bollywood news

image Source

Enable Notifications OK No thanks