ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोविड-19 कुछ और मामले आने की पूरी संभावना:कोच मैकडोनाल्ड


Andrew mcdonald

प्रतिरूप फोटो

Google Creative Common

टीम में शामिल एकमात्र विकेटकीपर वेड ऑस्ट्रेलिया के दूसरे क्रिकेटर हैं जिन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इससे पहले बुधवार को लेग स्पिनर जंपा का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया था

एडम जंपा और मैथ्यू वेड के टी20 विश्वकप के दौरान कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने आशंका जताई है कि उनकी टीम में वायरस के अधिक मामले हो सकते हैं।
टीम में शामिल एकमात्र विकेटकीपर वेड ऑस्ट्रेलिया के दूसरे क्रिकेटर हैं जिन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इससे पहले बुधवार को लेग स्पिनर जंपा का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया था।
वेड का हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को बारिश के कारण रद्द कर दिए गए मैच में खेलना तय था।

मैकडोनाल्ड ने मैच रद्द किए जाने के बाद कहा,‘‘इसकी पूरी संभावना है की टीम में कोविड-19 कुछ और मामले आ सकते हैं। मैथ्यू वेड आज मैच में खेलने जा रहा था इसलिए प्रत्येक अलग-अलग तरह से वायरस से प्रभावित होता।’’
जंपा को इससे पहले कोविड से संक्रमित पाया गया था और वह श्रीलंका के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी।
आयरलैंड के जॉर्ज डॉकरेल अन्य क्रिकेटर हैं जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया है लेकिन वह रविवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच में खेले थे।

इसे भी पढ़ें: T20 विश्वकप में शोएब मलिक को जगह नहीं मिलने पर बाबर की आलोचना, दिग्गजों ने लगाई फटकार

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए मामलों के लिए अनिवार्य पृथकवास का नियम हटा दिया था।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के वर्तमान नियमों के अनुसार पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ी को टी20 विश्व कप मैच में खेलने या अपने साथियों के साथ अभ्यास करने से नहीं रोका जा सकता।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



image Source

Enable Notifications OK No thanks