Amazon Prime मेंबर्स के लिए 23 और 24 जुलाई होगा खास, प्राइम डे 2022 में प्रोडक्ट्स पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट


अमेजन एक बार फ‍िर से अपना वार्षिक प्राइम डे लेकर आ रहा है। दो दिनों तक आकर्षक डील्‍स, बचत, ब्‍लॉकबस्‍टर मनोरंजन, नए लॉन्‍च, और बहुत कुछ की शुरुआत होगी 23 जुलाई, 2022 को रात 12 बजे से, जिसका समापन होगा 24 जुलाई, 2022 को। यह समय है आराम से बैठने, रिलेक्‍स करने और सभी ब्‍लॉकबस्‍टर मनोरंजन और अपनी मनचाही चीजों को खरीदने का आनंद लेने का, क्‍योंकि अमेजन अपने प्राइम मेंबर्स को सभी श्रेणियों में बेस्‍ट डील्‍स और बचत की पेशकश करेगा। स्‍मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, टीवी, एप्‍लायंसेस, फैशन एंड ब्‍यूटी, किराना, अमेजन डिवाइसेस, होम एंड किचन, फर्नीचर से लेकर रोजमर्रा की जरूरी चीजें आदि तक प्राइम मेंबर्स नए लॉन्‍च, पहले कभी न सुनी गई डील्‍स, और बेहतरीन मनोरंजन बेनफिट्स का आनंद उठा सकते हैं।

नए लॉन्‍च : सैमसंग, शाओमी, इंटेल, बोट आदि जैसे 400 से अधिक टॉप भारतीय और वैश्विक ब्रांड्स करेंगे 30,000 से ज्‍यादा नए उत्पाद लॉन्च, और XECH, Cos-IQ, हिमालयन ओरिजिन, स्पेसिनकार्ट, मिराकी, कारागिरी, निरवी हैंडीक्राफ्ट्स जैसे 120 से अधिक छोटे और मध्यम व्यवसाय (SMB) इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन एंड ग्रूमिंग, ज्‍वेलरी, हैंडमेड उत्‍पाद, और अन्‍य में से 2,000 नए उत्पाद लॉन्च करेंगे।

आकर्षक ऑफर्स: अमेजन लॉन्‍चपैड, अमेजन कारीगर, अमेजन सहेली और लोकल शॉप ऑन अमेजन पर भारतीय स्टार्टअप्‍स के सैकड़ों युवा ब्रांड्स के आकर्षक ऑफर और डील्‍स के साथ खरीदारी का उठाएं आनंद

बेजोड़ डील्‍स: टीवी, लैपटॉप, स्मार्टफोन, फैशन और ब्‍यूटी, रोजमर्रा की जरूरी चीजों आदि पर हजारों डील्‍स

स्‍मार्ट टेक की पावर : इस प्राइम डे पर अमेजन ईको, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर साल की बेहतरीन डील पाएं। नवीनतम स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट डिस्प्ले और फायर टीवी उत्पादों पर 55% तक की छूट के साथ अपने घर को बनाएं स्मार्ट

बेहतरीन मनोरंजन:
प्राइम वीडियो ने प्राइम मेंबर्स के लिए एक एंटरटेनमेंट बोनान्जा की घोषणा की है, जिसमें इस प्राइम डे पर बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में लोकप्रिय फ‍िल्‍मों की रोमांचक लाइन-अप है। रनवे 34 (हिंदी), सरकारू वारी पाटा (तेलुगु, तमिल, मलयालम), और सम्राट पृथ्वीराज (हिंदी, तमिल, तेलुगु) जैसी हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ, क्रिस प्रैट अभिनीत द टर्मिनल लिस्‍ट (अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ ), प्रशंसकों की पसंदीदा कॉमिकस्तान (हिंदी) का नया सीजन, और वैश्विक स्‍तर पर पसंदीदा सिरीज मॉडर्न लव हैदराबाद (तेलुगु) का दूसरा भारतीय संस्‍करण देख सकते हैा। प्राइम मेंबर्स के लिए दो और ब्लॉकबस्टर फिल्में स्टोर में है, जिनकी घोषणा प्राइम डे 2022 के करीब की जाएगी। साथ ही, एक विशेष प्राइम डे ऑफर के रूप में, हमारे कई पार्टनर प्राइम वीडियो चैनल के माध्यम से ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन पर 50% तक की छूट की पेशकश करेंगे।

अमेजन म्‍यूज‍िक के इस साल के लाइनअप में हिन्‍दी (देसी वाइब्स) और तेलुगु (फुली टॉली) के 2 शानदार प्‍लेलिस्‍ट के लॉन्‍च के साथ आनंद उठाएं…. जिसमें अद्भुत और ट्रेंडिंग संगीत शामिल है। एआर रहमान, जुबिन नौटियाल, रित्‍विज जैसे कलाकारों के बॉलीवुड, इंडियन पॉप और हिंदी म्‍यूजिक में स्वतंत्र पॉप की शानदार प्‍लेलिस्‍ट भारतीय भाषा में उपलब्‍ध होगी।

बड़ी बचत : ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड, SBI क्रेडिट कार्ड और ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर EMI ट्रांजेक्‍शन और SBI क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी की बड़ी बचत।

Source link

Enable Notifications OK No thanks