‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए शहनाज गिल ने मांगी इतनी फीस, शूटिंग शेड्यूल भी खुद तय करेंगी एक्ट्रेस


हाइलाइट्स

शहनाज गिल का ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू
शहनाज गिल को मुंहमांगी फीस देंगे सलमान खान

शहनाज गिल, सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’  (Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बॉलीवुड करने जा रही हैं. सलमान खुद फिल्म को को-प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म के लिए सलमान ने खुद शहनाज से संपर्क किया था और शहनाज ने भी इस पर अपनी सहमति भी जता थी. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान की फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ शहनाज गिल अहम भूमिका निभाएंगी. शहनाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म के लिए शहनाज को मेकर्स की तरफ अच्छी-खासी फीस ऑफर की गई है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, “हर कोई जानता है कि सलमान खान शहनाज गिल (Salman Khan Shehnaaz Gill) से बहुत प्यार करते हैं. वह ‘बिग बॉस 13’ में अपनी फर्स्ट अपीयरेंस के साथ उनका दिल जीतने में कामयाब रही थीं. सलमान को शहनाज के बारे में केवल एक चीज पसंद है, वह है उनकी मासूमियत. और आज तक, वह अपनी लाइफ के सबसे कठिन दौर को देखने के बावजूद वैसी ही रही है.”

सलमान खान ने किया शहनाज गिल का सपोर्ट! भाईजान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू?

सूत्र ने आगे कहा, “जब सलमान खान (Salman Khan) ने शहनाज गिल को अपनी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने अपनी फीस बताने के लिए भी कहा. हालांकि शहनाज को नहीं बताया गया है कि मेकर्स उन्हें कितनी फीस देंगी, लेकिन शहनाज ने भी दरियादिली दिखाते हुए कहा कि उनके काम के मुताबिक जो भी फीस सही लगती है, वो उन्हें दी जाए.

शहनाज गिल खुद तय करेंगी शूटिंग शेड्यूल

सूत्र ने आगे कहा, “सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अगर वह किसी को पसंद करते हैं तो वह अपने रास्ते से आगे निकलकर मंजिल तक पहुंच जाते हैं. सुपरस्टार ने शहनाज (Shehnaaz Gill) को अपने शेड्यूल के मुताबिक तारीखें चुनने के लिए भी कहा है क्योंकि वह बहुत सारे प्रोजेक्ट में बिजी हैं. शहनाज भी अभी एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही ही.”

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

निश्चित रूप से फैंस शहनाज गिल (Shehhnaaz Gill Bollywood Debut) के फिर से पर्दे पर अपना जादू बिखेरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सब के बीच शहनाज हाल में मुंबई में स्पॉट में हुईं. वह अपने सिंपल लेकिन क्लासी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Tags: Salman khan, Shehnaaz Gill

image Source

Enable Notifications OK No thanks