पंजाब ही नहीं पूरा हिंदुस्तान हैं इस हसीना के चुलबुले अंदाज का दीवाना… पहचाना क्या ?


Guess The Celeb Name: फोटो में दिख रही इस क्यूट सी बच्ची को देख जहां पहले पूरा पंजाब (Punjab) खुश होता था तो वहीं अब इस बच्ची की नूरानी सूरत को देख पूरा हिंदुस्तान गुदगुदाता है. फोटो में दिख रही ये बच्ची अपने एक रिएलिटी शो (Reality Show) के बाद से ही बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे चुकी है. आज ये बच्ची काफी बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है. इनकी पापुलैरिटी के किस्से किसी से छिपे नहीं है. लेकिन जिंदगी ने इन्हें एक ऐसा धोखा दिया जिसके बाद से उनकी पूरी दुनिया ही पलट गई. जिस शख्स के साथ ये अपनी पूरी जिंदगी काटने के सपने देख रही थीं. उसी शख्स को उन्होंने अपनी बाहों में खो दिया. लेकिन इन्होंने खुद को सबके सामने ऐसे संभाला कि देखने वाले भी देखते रह गए. अगर इतने सारे हिंट्स के बावजूद भी आप इन्हें ना पहचान पाए हो तो इस रिपोर्ट में पढ़िए पंजाब के बाद हिंदुस्तान की इस फेवरेट ऐक्ट्रेस का नाम.

वैसे ज्यादातर लोग तो इस शख्सियत को पहचान गए होंगे, लेकिन जो नहीं पहचान पाए हैं उनके लिए ये बता दें, फोटो में दिख रही यह क्यूट सी बच्ची पंजाब की कैटरीना कैफ के बाद हिंदुस्तान की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बन गई है. शहनाज एक ऐसा नाम बन गया है जो केवल शहनाज ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को भी याद दिलाता है. अगर हम इन्हें दो रूह एक जान कहें तो वह भी गलत नहीं होगा. सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए शहनाज गिल हाजिर रहती हैं. अपने गम के बादलों की गहराइयों को पीछे छोड़ शहनाज गिल अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है. इस जिंदगी की जंग में शहनाज गिल का साथ उनके फैंस उनके घरवाले और सिद्धार्थ शुक्ला की मां भी दे रही हैं.

इन दिनों शहनाज गिल का एक और डायलॉग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसका नाम है सच अ बोरिंग डे… शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ती जा रही है. शहनाज के साथ कई बड़े सितारे काम करने के लिए इच्छुक भी हैं. हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख ने पंजाबी इंडस्ट्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. शहनाज के छोटे से रोल ने भी लोगों को दीवाना बना दिया था.

क्या काम न मिलने की वजह से गुमनाम हो गईं Tere Naam की एक्ट्रेस Bhumika Chawla, खुद सामने आकर दी सफाई!

Kapil Sharma on Sunil Grover Surgery: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर कपिल शर्मा का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे नहीं उम्मीद वो मैसेज करेगा…’

image Source

Enable Notifications OK No thanks