डेविड वॉर्नर, सुरेश रैना से लेकर ड्वेन ब्रावो तक पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का बुखार, शेयर किया डांस Video


नई दिल्ली. एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का बुखार क्रिकेटरों तक पर चढ़ गया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina), स्पिनर राहुल चाहर के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner), वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो तक ने इस फिल्म को लेकर अपने-अपने वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वॉर्नर ने तो अल्लू अर्जुन के लुक में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उन्होंने ‘फेस स्वैप’ की मदद से अपना चेहरा लगा दिया है.

डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो क्लिप शेयर किया. इसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन की जगह अपना चेहरा लगाया है और वह एक्शन सीन से लेकर डांस तक करते दिख रहे हैं. 14 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा, ‘काश मैं अल्लू अर्जुन की तरह एक्टिंग को आसान सा बना देता.’ इस वीडियो पर सिद्धार्थ कौल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘एपिक है भाई.’ वहीं. अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने भी इस पर कमेंट किया.

यहां क्लिक कर देखें, राहुल चाहर ने ‘श्रीवल्ली’ गाने पर किया डांस- Video

वॉर्नर से पहले उनकी बेटियों का फिल्म के गाने ‘सामी’ पर डांस वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया था. वहीं, सुरेश रैना और राहुल चाहर ने भी फिल्म के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर डांस वीडियो शेयर किया था.

वेस्टइंडीज के सुपरस्टार बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो ने भी मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह श्रीवल्ली गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बीच में उनकी चप्पल भी पैर से निकल जाती है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रेंड के साथ चलते हुए. डेविड वॉर्नर, सुरेश रैना, कैसा किया मैंने?’ उन्होंने वॉर्नर और रैना को टैग किया है.

पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा के गानों को तो खूब पसंद किया ही जा रहा है, इस पर वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस के अलावा कई मशहूर शख्सियतों ने इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किए हैं.

Tags: Allu Arjun, Cricket news, David warner, Dwayne Bravo, Suresh raina, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks