करीना कपूर से लेकर अजय देवगन तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने अनोखे अंदाज में दी होली की बधाई


होली 2022 की शुरूआत हो चुकी है. इस मौके पर पूरा देश होली के जश्न में डूबा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स भी सुबह से ही अपने फैंस को याद करते हुए उन्हें होली की बधाई दे रहे हैं. चलिए दिखाते हैें आपको सितारों के सोशल मीडिया पोस्ट्स..

जब पूरी दुनिया रंगों के त्योहार होली के रंगों में सराबोर है, उस समय करीना कपूर बेटे के साथ मालदीव में क्वालिटी समय गुजार रही हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह जेह अली खान को गोद में लिए रेत का किला बनाती दिख रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को होली विश किया है.


 

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन जल्द फिल्म रनवे 34 में नजर आएंगे. ऐसे में उन्हों अपनी फिल्म की पूरी टीम की ओर से होली की बधाई दी है. हालांकि, वीडियो के जरिए वह फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन के नाम से वह भड़क भी जाते हैं. उनका यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


शादी के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कई तस्वीरें अपने पति सूरज नांबियार संग साझा की हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को भी होली पर्व की शुभकामनाएं दीं और लिखा, ‘ईश्वर करे आपकी जिंदगी हमेशा रंगों और खुशियों से भरी रहे. प्यार और खुशियों के साथ हैपी होली’.


ऋतिक रोशन ने भी अपने फैंस को होली की बधाई दी है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह रंग आपके रिश्तों में मिठास ला सकें , और खुशी की भावना आपके दिलों में बरकरार रहे. यही कामना है’.

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks