करीना कपूर खान को आखिर क्यों नहीं पसंद है होली खेलना? बेबो ने खुद किया था खुलासा


देशभर में होली का त्योहार बहुत ही ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है. इस दिन लोग एक दूसरे के प्यार के रंगों में पूरी तरह से रंग जाते हैं. इस दिन लोग दुश्मनी को भुलाकर एक दूसरे के गले लग जाते हैं. बॉलीवुड में भी हर साल होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. लेकिन बॉलीवुड की एक हसीना ऐसी भी है जिसे होली का रंग पसंद नहीं है. होली के त्योहार का रंग हर किसी को बखूबी रंग देता है. शायद ही ऐसा कोई हो जो रंगों के इस त्योहार से बचना चाहता हो. लेकिन बॉलीवुड की एक खास शख्सियत ऐसी हैं जिन्हें पहले तो होली खेलना बहुत ही ज्यादा पसंद था, लेकिन उन्हें अब होली के रंग बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं.

वो कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर हैं. जी हां इस पर्व से करीना कपूर दूर भागती हैं. खुद उन्होंने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया था. हालांकि रंगों का ये त्योहार तैमूर के जन्म के बाद से एक बार फिर से उनके घर में मनाया जाने लगा है. लेकिन इन सबके बावजूद करीना रंगों से दूर ही रहती हैं.मालूम हो कपूर खानदान की फोली काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करती थी. हर कोई इसके चर्चे किया करता था. होली की पार्टी राज कपूर के आरके स्टूडियो में रखी जाती थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुआ करते थे.


तब करीना कपूर को होली बहुत पसंद हुआ करती थी. करीना अपने दादा राज कपूर के बहुत ही करीब थीं. उसके साथ ही वो होली मनाया करती थी. लेकिन होली का जश्न उनके जाने के बाद से फीका पड़ गया. एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि होली के जश्न के दौरान हर कोई राज कपूर साहब को याद करता है. होली का जश्न उनके जाने के बाद फीका हड़ चुका है. इसलिए अब होली को लोग बड़े ही सादगी के साथ खेलते हैं.

ये भी पढ़ें:- सलमान खान ने ठुकराई मोटी फीस! फ्री में करेंगे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ में काम

ये भी पढ़ें:- Holi 2022: होली का त्योहार इन फिल्मों में साबित हुआ टर्निंग प्वाइंट, एक सीन के बाद बदल गई पूरी कहानी



image Source

Enable Notifications OK No thanks