रणबीर कपूर से अक्षय कुमार तक, इस होली अपनी प्लेलिस्ट में एड कीजिए इन स्टार्स के सुपरहिट होली सॉ


Holi 2022 Bollywood Song: होली 2022 का त्यौहार आने वाला है, और ऐसे में इस त्यौहार की रंगत अभी से दिखने लगी है. घर में मिठाइयां बनने से लेकर रंग गुलाल के भी उड़ने लगे हैं. बॉलीवुड से लेकर आम जनता के बीच में इस त्यौहार का जश्न अभी से देखने को मिल रहा है. ऐसे में होली पर धूमधाम मचाने के लिए सभी अपनी होली प्लेलिस्ट में गाने ऐड करने में लगे हैं. लेकिन इस प्लेलिस्ट को बनाते हुए आपसे कोई भूल ना हो जाए इसकी जिम्मेदारी हमने ली है. और हम आपको बॉलीवुड के वह चुनिंदा गाने इस लिस्ट में दिखाने वाले हैं जो इस होली आपकी खुशियों को दोगुना कर माहौल को रंगीन बना देंगे. अक्षय कुमार से लेकर रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के यह गाने इस होली हर छत पर गूंजते नजर आएंगे, ऐसे में यह गाने आपकी छत पर ना बजे तो क्या ही मजा. तो चलिए देर न करते हुए इन गानों को अपनी होली प्ले लिस्ट में ऐड कर लीजिए.

 

बलम पिचकारी

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की यह जवानी है दीवानी का ये मशहूर गाना हर होली पर छत पर गूंजता नजर आता है. पिचकारी और गुलाल से खेलने के लिए हो जाएं तैयार क्योंकि यह बलम धमाल मचाने को है तैयार.

अंग से अंग लगाना

शाहरुख खान की फिल्म डर का यह गाना होली के सुपरहिट सॉन्ग में से एक है. इस गाने के बोल कुछ इस तरह है कि आप अपने  पैर को थिरकाने से रोक ही नहीं पाएंगे.

होली खेले रघुवीरा

बागबा फिल्म का यह गाना अमिताभ की रंगीन होली की एक झलक दिखाता है. होली के त्यौहार में अमिताभ बच्चन के गाने ना बजे तो माहौल में क्या ही मजा आएगा. ऐसे में अमिताभ बच्चन की प्ले लिस्ट तो इसमें ऐड होना जरूरी है.

डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का यह गाना होली पर माहौल  रोमांटिक और रंगीन बना देता है. ऐसे में अपने लवर के साथ होली खेलनी हो तो यह गाना जरूर बजाइएगा.

ये भी पढ़ें:- ‘कल हम होली खेलेंगे’ से लेकर ‘होली कब है’ तक, बॉलीवुड के स्पेशल डायलॉग्स जिनको बोले बिना अधूरी है होली

ये भी पढ़ें: टॉप ब्यूटी मैगजीन संग फोटोशूट करवाकर बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, कैप्शन को लेकर हो रही हैं जमकर ट्रोल

image Source

Enable Notifications OK No thanks