होली पर मिलेगा धमाल एंटरटेनमेंट ! रंगों के त्योहार पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज


होली को आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. रंगों के त्योहार का मजा दोगुना हो जाता है, अगर उसमें एंटरटेनमेंट का तड़का लग जाए. होली पर परिवार और दोस्तों के साथ रंग खेलने के बाद नई फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाए तो क्या ही कहने. इस होली पर बॉलीवुड का भी गजब का रंग-ढंग देखने को मिलने वाला है. होली के आस पास फिल्म प्रेमियों के लिए कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जाएंगी. हम यहां आपको उन नई फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट बताने जा रहे हैं जो होली के हफ्ते में रिलीज में की जाने वाली हैं. 

बच्चन पांडे: अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी स्टारर फिल्म बच्चन पांडे होली वाले दिन यानी 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में अक्षय कुमार गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं कृति सेनन एक डाक्यूमेंट्री मेकर बनी हुई दिखेंगी. फिल्म में अरशद वारसी कृति सेनन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. 

ब्लडी ब्रदर्स: ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर 18 मार्च को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की कहानी दो भाईयों के एक्सीडेंट पर बेस्ड है. कहानी में एक्सीडेंट और उस केस को कवर करना दिखाया गया है, सस्पेंस से भरपूर कहानी में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

जलसा: विद्या बालन और शेफाली की फिल्म जलसा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 18 मार्च को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को सोशल ड्रामा थ्रिलर बताया जा रहा है, जो एक क्लास और दूसरी क्लास के बीच की खाई को बताएगी. 

डीप वॉटर: डीप वॉटर एक अंग्रेसी फिल्म है. इस फिल्म में बेन अप्लेक और ऐना दे आरमस एक कपल के रूप में दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच इस फिल्म में जबरदस्त माइंड गेम देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म को 18 मार्च को हुलू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. 

आरआरआर: साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म माने जा रही आरआरआर अब बस रिलीज ही होने वाली है. फिल्म 25 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण मेन लीड में नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो किया है. 

मून लाइट: मार्वल स्टूडियो की सीरीज मून लाइट का पहला एपिसोड 30 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. सीरीज में कई सारे सस्पेंस और ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. 

जानिए कौन हैं द फेम गेम में पुलिस ऑफिसर बनी एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे, सेक्रेड गेम्स में भी दमदार रोल में आईं थी नजर

आलिया भट्ट बर्थडेः गंगूबाई के बाद इन पांच फिल्मों में आएंगीं नज़र, बनेंगीं सीता तो किसी में निभाएंगीं बदरू कुरैशी का किरदार

image Source

Enable Notifications OK No thanks