शेन वॉर्न के निधन से बॉलीवुड भी दुखी, रणवीर सिंह से लेकर शिल्पा शेट्टी तक का छलका दर्द


ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी रहे शेन वार्न (Shane Warne) अब इन दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. शुक्रवार को ये दुखद खबर उस वक्त आई जब शेन वॉर्न (Shane Warne) थाइलैंड में छुट्टियां मना रहे थे. उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. वहीं भले ही वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी थे लेकिन भारत में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी. 

तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके खेल से प्रभावित थे और उन्हें काफी पसंद भी करते थे. वो भी बॉलीवुड सेलेब्स के फैन थे और ऐसे में अब जब उनके निधन की खबर आई है तो बॉलीवुड सेलेब्स भी गमगीन हो गए हैं और उन्हें खास तरीके से याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने तस्वीर की शेयर
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इस मौके पर शेन वॉर्न के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा – लीजेंड हमेशा जिंदा रहते हैं. 


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी शेन वॉर्न की फोटो शेयर की लेकिन कैप्शन में केवल हार्ट इमोजी ही बनाई. 


सनी देओल (Sunny Deol) भी खेल को काफी पसंद करते हैं. और वो भी शेन वॉर्न के फैन रह चुके हैं. उन्होंने भी शेन वॉर्न की तस्वीर शेयर की और लिखा – क्रिकेट ने अपना एक सितारा खो दिया है. आपकी आत्मा को शांति मिले. बहुत जल्दी चले गए.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी शेन वॉर्न की बोलिंग करते हुए तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर के साथ हार्ट इमोजी बनाया. 


उर्मिला मातोंड़कर (Urmila Matondkar) ने भी शेन वॉर्न की फोटो शेयर करते हुए उनकी मौत की खबर पर हैरानी जताई. और आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. 

आपको बता दें कि शेन वॉर्न अभी सिर्फ 52 साल के थे. और फिलहाल थाईलैंड के एक विला में वेकेशन पर थे. वो कमरे में बेसुध पाए गए. जिसके बाद मेडिकल स्टाफ को बुलाया गया और जरूरी उपचार के बाद भी उन्हें होश नहीं आया. जिसके बाद उनकी मौत की खबर सभी को दी गई.    

ये भी पढ़ेंः Shane Warne Death: दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का थाइलैंड में 52 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबा खेल जगत
  



image Source

Enable Notifications OK No thanks