सारा अली खान से वरुण धवन तक, जानिए किन-किन वजहों से ये सेलेब्स इस हफ्ते हुए ट्रोल


सुहाना खान (Suhana Khan) का इस हफ्ते पैपराजी से पहली बार सामना हुआ तो नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. सारा अली खान (Sara Ali Khan) को उनकी ड्रेस की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. दूसरी ओर, वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को जवाब देने का फैसला किया, बॉलीवुड के सितारों और उन स्टार किड्स के बारे में बताते हैं, जिन्हें किसी-न-किसी वजह से नेटिजेंस ने ट्रोल किया.

सुहाना खान: सुहाना खान को ‘एटीट्यूड क्वीन’ कहा गया, जब उन्होंने इस सप्ताह पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज देने से मना किया. वे कैमरों की मौजूदगी से कुछ घबराई हुई लग रही थीं. वे तस्वीरों के लिए रुके बिना, जल्दी से बाहर निकल गईं. एक यूजर ने उन्हें शाहरुख खान का ‘फीमेल वर्जन’ कहा, जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि उनकी किस्मत अच्छी जरूर है, पर उनमें प्रतिभा नहीं है.

सारा अली खान: सारा अली खान जब अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिखी थीं, तब उन्होंने शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहना हुआ था. लोगों ने सारा के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाए थे. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘शर्म करें, ऐसे कपड़े पापा के साथ पहनकर कौन जाता है?’

वरुण धवन: वरुण धवन ने हाल में ‘पैरेलल सिनेमा मूवमेंट’ शुरू करने के लिए हर्षवर्धन कपूर को श्रेय दिया था. प्रशंसकों ने यह बताने में देरी नहीं कि नसीरुद्दीन शाह, फारूख शेख, शबाना आजमी जैसे दिग्गजों ने 70 और 80 के दशक में इसे पेश किया था.

वरुण धवन ने बाद में स्वीकार करते हुए ट्रोल्स पर निशाना साधा कि उन्होंने गलत बात कही थी, उन्होंने ट्वीट किया, ‘दोस्तों, शायद मैं गलत बोल रहा था, लेकिन मैं सिनेमा के लिए उनके प्यार की सराहना करता हूं. इसके लिए हिम्मत होनी चाहिए. मैंने उनकी फिल्मों का आनंद उठाया है, लेकिन ट्रोल होने का अलग मजा है. मेरा इंटरव्यू देखने के लिए धन्यवाद.’

Tags: Sara Ali Khan, Suhana Khan, Trolls, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks