बुआ ने शेयर की सारा के बचपन की अनदेखी तस्वीर, फैंस बोले- ये तो बिल्कुल तैमूर जैसी दिख रही है


सारा अली खान वैसे तो रॉयल पटौदी फैमली से हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा डाउन टू अर्थ स्टार किड कहा जाता है. फिर चाहे उनके फनी जोक्स हो या उनका ग्लैमरस स्टाइल अपने हर अंदाज से वो फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो ही जाती हैं. पटौदी फैमली की एक और प्यारी सदस्या शर्मिला टैगोर की बेटी और सैफ अली खान की बहन सबा अली खान. जिन्हें अपने परिवार की थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना बेहद ही पसंद है. वो भी सबसे ज्यादा अपने भतीजे और भतीजी की. अब हाल ही में सबा अली खान ने अपनी भतीजी सारा अली खान की बचपन की क्यूट सी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अपनी भतीजी की क्यूट सी फोटो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा है- पहचान कौन? हालांकि उन्होंने कैप्शन के अंत में बता भी दिया है कि वो सारा हैं. फोटो को शेयर करते हुए सबा ने ये भी बताया है कि इसको उन्होंने ही क्लिक किया है. इस फोटो में क्यूट सी सारा अली खान अपने बचपन की साथी झरना के संग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं, जो अब उनकी स्पॉट गर्ल बन चुकी हैं. डबल बन और ब्लू फ्लोरल ड्रेस में सारा बहुत ही ज्यादा स्टनिंग लग रही हैं.सारा की इल फोटो को देख एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- सारा बिल्कुल तैमूर जैसी लग रही हैं. वहीं अन्य यूजर ने लिखा है- सारा कितनी गोलू मोलू थी.


सबा ने इस तस्वीर को कुछ ही घंटों पहले शेयर की है, इतनी देर में ही हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस सारा की इस तस्वीर पर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं.मालूम हो अगर आप सबा अली खान के सोशल मीडिया अकाउंट को देखेंगे तो उस पर उनकी फैमली की पुरानी तस्वीरों की भरमार देखने को मिलेगी. इन तस्वीरों के जरिए आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो अपने परिवार से कितना प्यार करती हैं.

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया-रणबीर की शादी में इस तरह लाए जा रहे मेहमान, इन खास गाड़ियों का किया है इंतेजाम

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: क्या फैंस को उलझा रहा आलिया भट्ट का परिवार? शादी की डेट पर सस्पेंस बरकरार



image Source

Enable Notifications OK No thanks