​​जूनियर इंस्ट्रक्टर भर्ती के लिए इस दिन से कर सकेंगे आवेदन, इतने पदों पर निकली है वेकेंसी


जो उम्मीदवार राजस्थान में होने जा रही जूनियर इंस्ट्रक्टर की भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर सके थे, उनके लिए बेहद अच्छी खबर है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जूनियर इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती करने के लिए आवेदन प्रक्रिया को दोबारा से शुरू करने जा रहा है. इस भर्ती के तहत 43 रिक्त पदों को भरा जाना है. बोर्ड ने इस भर्ती को लेकर आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर नोटिस भी जारी कर दिया है.

इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 अप्रैल 2022 से शुरू होगी. जो कि 27 अप्रैल 2022 तक चलेगी. जारी सूचना के मुताबिक जिन उम्मीदवारों ने पहले आवेदन किया है, उन्हें दोबारा आवेदन करने की जरूरत नहीं है.

ये हैं महत्वपूर्ण तारीखें

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख – 12 अप्रैल 2022
  • आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख – 27 अप्रैल 2022

शैक्षिक योग्यता
इन भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से साइंस स्ट्रीम में 12वीं पास होना आवश्यक है. अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए अभ्यर्थी अधिसूचना देख सकते हैं.

आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 18 साल से 40 साल के मध्य होनी जरूरी है. वहीं, आरक्षित वर्ग के आवेदकों को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है.

ये है चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए उम्मीदवार का का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा सितंबर 2022 में होनी है. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की मदद लें.

​एयरपोर्ट अथॉरिटी में कई पदों पर निकली भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

​पुलिस में नौकरी करने का शानदार मौका, 444 पदों पर निकली है वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks