हो जाओ तैयार, 29 अप्रैल को आ रहे नए Realme Smart LED TVs, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स


Realme Event 29 अप्रैल को आयोजित होने वाला है जिसमें कंपनी 150 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट वाले Realme GT Neo 3 के साथ-साथ ग्राहकों के लिए दो नए Smart LED TV मॉडल्स भी लॉन्च करने वाली है। बता दें कि कंपनी इसी दिन Realme Smart TV X Full HD टीवी सीरीज में 40 इंच और 43 इंच स्क्रीन साइज वाले दो मॉडल्स को उतारेगी।

नई Realme Tv सीरीज के लिए रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर अलग से एक माइक्रोसाइट भी तैयार कर दी गई है। माइक्रोसाइट से नई टीवी सीरीज के बारे में काफी कुछ पता चला है जैसे कि इस सीरीज के नए Android Tv मॉडल्स फुल एचडी रिजॉल्यूशन ऑफर करेंगे।

Realme Smart TV X Full HD Features
माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, डिजाइन की बात करें तो नए मॉडल्स फुल-विजन बेजल-लेस डिजाइन के साथ आएंगे। ग्राहकों को टीवी में फुल-एचडी (1920 × 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन, क्रोमा बूस्ट, क्वाड कोर प्रोसेसर (ARM कॉर्टेक्स A55 सीपीयू) के साथ ग्राफिक्स के लिए माली-जी31 एमपी2 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है।

इसके अलावा 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। विजुअल क्वालिटी की बात करें तो नए Smart LED TVs एचडीआर 10 कंटेंट सपोर्ट करेंगे। साउंड की बात करें तो ग्राहकों को टीवी में 24 वॉट डॉल्बी ऑडियो स्पीकर मिलेगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks