Realme 9 5G सीरीज आज होगी लॉन्च, बेहद दमदार होंगे फीचर्स


नई दिल्ली। Realme आज भारत में कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने जा रहा है। आज कंपनी कम से कम दो नए 5G फोन लॉन्च कर सकती है। इस दौरान एक नई स्मार्टवॉच और नए नेकबैंड इयरफोन को लॉन्च किया जाएगा। इस दौरान Google टीवी स्टिक भी लॉन्च की जा सकती है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर खुलासा किया है कि Realme 9 5G SE में हाई रिफ्रेश-रेट डिस्प्ले, 5G प्रोसेसर और शानदार डिजाइन होगा। चलिए जानते हैं सभी संभावित डिटेल्स।

Realme 9 5G सीरीज का लॉन्च इवेंट:
Realme 9 5G सीरीज के लॉन्च का इवेंट आज दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट के लिए आपको रीयल-टाइम अपडेट कंपनी के YouTube पर मिलेगी। Realme इवेंट में नए प्रोडक्ट्स की कीमत और उपलब्धता की डिटेल्स उपलब्ध कराई जाएंगी।

Realme 9 5G सीरीज के संभावित फीचर्स:
Realme 9 5G SE 144Hz डिस्प्ले के साथ आएगा, इसलिए गेमर्स इसे पसंद करेंगे। इस डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन दिया गया होगा। साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 चिपसेट मौजूद होगा। जबकि Realme 9 5G में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर होगा। Realme ने यह भी कहा कि 9 5G अपने बैक पैनल पर रिपल होलोग्राफिक इफेक्ट को स्पोर्ट करेगा। Realme 9 5G पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद होगी। दोनों अपकमिंग फोन पर Android 12-आधारित Realme UI 3.0 दिया गया होगा। । Realme 9 5G सीरीज के दोनों फोन में फास्ट-चार्जिंग तकनीक भी उपलब्ध हो सकती है।

Realme TechLife Watch S100 और TechLife Buds N100 के संभावित फीचर्स:
Realme TechLife Watch S100 में 1.69 इंच का डिस्प्ले और सेंसर के साथ हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मापने का काम होगा। लेकिन इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत इसका बॉडी टैम्प्रेचर मेजर होगा। Realme वेबसाइट पर टीजर के अनुसार, यह अपकमिंग वाटर-रेसिस्टेंट स्मार्टवॉच 1.69 इंच डिस्प्ले, 12 घंटे की बैटरी लाइफ, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और बॉडी टेम्परेचर मॉनिटर के साथ आ सकती है। TechLife Buds N100 की बात करें तो इसमें बेस-भारी ऑडियो आउटपुट और मैग्नेटिक इयरफोन के सपोर्ट करेगा। यह नेकबैंड 17 घंटे के प्लेबैक टाइम, एक सिलिकॉन नेकबैंड, धूल और पानी के छींटे के लिए IPX4 रेस्सिटेंट भी दिया जा सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks