मात्र 200 रुपये महीना में करवाएं कार की मेंटेंनेंस, EMI की सुविधा भी दे रही कंपनी


नई दिल्ली. ऑटोमोटिव स्टार्टअप GoMechanicने मंगलवार को देश में उपलब्ध सभी कार ब्रांडों और मॉडलों के लिए 200 रुपये में वारंटी पैकेज लॉन्च करने की घोषणा की है. वारंटी रेंज पांच तरह के पैकेजों में पेश की जा रही है. इसमें ऑथराइज्ड वारंटी, सस्पेंशन कवर, 360-डिग्री प्रोटेक्शन, इंजन वारंटी और ब्रेक वारंटी शामिल है.फिलहाल यह प्लान दिल्ली, हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, देहरादून, कानपुर, आगरा, अमृतसर, भोपाल, कोयंबटूर, मेरठ सहित देश भर के 60 से अधिक टियर-1 और टियर-2 शहरों में उपलब्ध है.

GoMechanic के ये वारंटी पैकेज गाड़ी के महत्वपूर्ण सिस्टम जैसे इंजन, सस्पेंशन और ब्रेक के साथ-साथ अन्य रखरखाव और टूट-फूट से संबंधित समस्याओं पर दिए जा रहे हैं. पैकेज में कंज्यूमेबल और लेबर कॉस्ट भी शामिल है. इसके अलावा कंपनी रोडसाइड असेंस्टिंट भी फ्री दे रही है.

स्कीम लेने से पहले वाहन की होगी जांच
इन स्कीम के लिए आवेदन करने वाले वाहनों की पहले जांच की जाएगी और अगर कोई कार टेस्ट पास कर लेती है, तो उसे बिना किसी पाबंदी के वारंटी कवरेज मिलेगा. इसके अलावा स्कीम को वार्षिक आधार पर न्यूनतम ₹999 में नो-कॉस्ट EMI के विकल्प के साथ भी लिया जा सकता है. स्टार्टअप का कहना है कि वह वो सेवाएं दे रहे हैं, जो आजकल ज्यादातर नई और इस्तेमाल की गई कारों पर दी जाती हैं. 70 फीसदी कार मालिकों, जिन्होंने कंपनी से वारंटी खरीदी है. वे कार के अधिकांश भागों का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि वे सर्विस में शामिल नहीं थे.

यह भी पढ़ें- नितिन गडकरी का ऐलान, स्कूटर-कार के बाद जल्द लॉन्च होंगे इलेक्ट्रिक टैक्टर और ट्रक

ग्राहकों को करेंगे जागरुक
GoMechanic के सह-संस्थापक ऋषभ करवा ने कहा कि हमारी सर्विस टीमों को लॉन्ग टर्म कवर लेने वालों की कार यूजर्स से काफी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. अपने विस्तारित वारंटी पैकेजों की रेंज के बारे में अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए GoMechanic ने अपनी 1000 से अधिक वर्कशॉप में एक ओरियंटेशन और सेंसिटाइजेशन प्रोसेस शुरू किया है. इसके अलावा कंपनी का ऑन-ग्राउंड स्टाफ इन स्कीम बारे में ग्राहकों को जागरुक करेगा.

Tags: Car

image Source

Enable Notifications OK No thanks