ग्लेन मैक्सवेल ने ईसाई के बाद तमिल रीति-रिवाज से शादी रचाई, वरमाला लेकर थिरके; देखें वीडियो


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell Marriage) ने बीते 18 मार्च को भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vinny Raman) के साथ शादी कर ली थी. लेकिन दोनों ईसाई रीति-रिवाज के साथ एक-दूसरे के हुए थे. अब मैक्सवेल की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने तमिल रीति-रिवाज से शादी की है. इस वीडियो में मैक्सवेल काफी खुश नजर आ रहे हैं. वो पारंपरिक भारतीय दूल्हे की तरह शेरवानी पहने दिख रहे हैं और उनके हाथ में शादी की वरमाला है और वो इसके साथ नाचते नजर आ रहे हैं. वहीं, विनी भी मैक्सवेल के इस अंदाज को निहारती नजर आईं.

मैक्सवेल और विनी दोनों लंबे वक्त से साथ थे. इस कपल ने 2020 में ही सगाई कर ली थी. लेकिन कोरोना के कारण इनकी शादी टलती रही और दो साल बाद जाकर दोनों सात जन्मों के बंधन में बंधे. कपल की शादी का खुलासा विनी रमन के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ था. उन्होंने शादी के बाद मैक्सवेल और अपनी पहली तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- ‘मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल.’

भारतीय मूल की विनी तमिल परिवार से तालुल्क रखती हैं. उनका जन्म और पढ़ाई-लिखाई ऑस्ट्रेलिया में में ही हुई है. विनी के पिता वेंकट रमन और माता विजयलक्ष्मी उनके पैदा होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया चले आए थे.

हाथ नहीं छोड़ना… साथ नहीं छोड़ना… जानिए किसने टीम को जीत दिलाने के बाद कही ये बात, VIDEO वायरल

IPL 2022: हार्दिक पंड्या पहले मैच में नहीं करेंगे गेंदबाजी! कोच आशीष नेहरा ने कही बड़ी बात

मैक्सवेल को आरसीबी ने 11 करोड़ में खरीदा था
मैक्सवेल शादी की वजह से ही ऑस्टेलिया के ऐतिहासिक दौरे पर नहीं गए और आईपीएल 2022 के शुरुआती मुकाबलों में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं. हालांकि, आरसीबी को मैक्सवेल की कमी महसूस हो रही होगी. क्योंकि टीम ने पहले ही मैच में 205 रन बनाने के बाद हार गई. इस बार मैक्सवेल को आरसीबी ने 11 करोड़ रुपए में खरीदा था. पिछले साल इस ऑलराउंडर ने आईपीएल में दमदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 15 मुकाबलों में 43 की औसत से 513 रन ठोके थे. उनके प्रदर्शन की बदौलत ही आरसीबी प्लेऑफ तक पहुंचीं थी.

Tags: Glenn Maxwell, Rcb, Vini Raman



image Source

Enable Notifications OK No thanks