​नौकरी का सुनहरा अवसर, 67 हजार मिलेगी सैलरी


DMRC Jobs 2022: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) ने मुख्य सतर्कता अधिकारी (Chief Vigilance Officer) के पद पर भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना (Notification) जारी की है. इच्छुक उम्मीदवार (Applicant) 15 मार्च 2022 तक इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र (Application Form) जमा कर सकते हैं.

आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा (Maximum Age) 55 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

पात्रता मानदंड
आवेदक को एसएजी स्तर पर एक अधिकारी के रूप में कार्यरत होना चाहिए. अधिकारी को सिविल या इलेक्ट्रिकल या मैकेनिकल एस एंड टी अनुशासन ( Civil or Electrical or Mechanical S&T Discipline) में काम करने का अनुभव होना चाहिए. कंप्यूटर एप्लीकेशन में ज्ञान रखने वाले उम्मीदवारों को पद के लिए प्राथमिकता दी जाएगी. गैर-कार्यात्मक एसएजी में कार्यरत अधिकारी भी आवेदन कर सकते हैं. चयन पूरी तरह से प्रतिनियुक्ति प्रक्रिया पर आधारित है. चयनित उम्मीदवारों को 2 साल की अवधि के लिए नियुक्त किया जाएगा और प्रदर्शन और आवश्यकता के आधार पर 2 साल तक बढ़ाया जा सकता है.

सैलरी व अन्य जानकारी
चयनित उम्मीदवार को  37400 रुपये से 67000 रुपये प्रति माह के हिसाब से भुगतान किया जाएगा.अधिकारी डी एंड एआर और सतर्कता मामलों से मुक्त होना चाहिए. अधिकारी को मूल विभाग का वेतन और प्रतिनियुक्ति भत्ते मिलेंगे. उम्मीदवार भरे हुए आवेदन पत्र को [email protected] और ईडी (एचआर), दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन फायर ब्रिगेड लेन, बाराखमदा रोड, नई दिल्ली पर भेज सकते हैं. इस भर्ती के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट पर जारी अधिसूचना देखें.

​नौकरी का सुनहरा मौका, बम्पर पदों पर यहां निकली है भर्ती, समाप्त होने जा रही आवेदन प्रक्रिया

​मेट्रो में निकली वैकेंसी, लाखों में मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks