64 साल की उम्र में भी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां करें आवेदन, जानें योग्यता


MECON Jobs 2022: मेकॉन लिमिटेड (MECON Ltd. ) ने कई पदों पर भर्ती करने के लिए अधिसूचना जारी की है. इच्छुक अभ्यर्थी (Applicant) इन पदों पर 21 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदक की आयु 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. आवेदन करने के इच्छुक व पात्र अभ्यर्थी जल्द ही आवेदन करें आखिरी के दिनों पर साइट पर ज्यादा लोड होने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

​​इन पदों पर होगी भर्ती

सलाहकार (Consultant).
पेशेवर (Professional).
विशेषज्ञ (ओ एंड एम) Expert (O&M).

ये हैं पात्रता मानदंड
आवेदक के पास एएमआईई या समकक्ष के साथ इंजीनियरिंग में डिग्री / इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. इंजीनियरिंग में डिग्री के अलावा आवेदक के पास कम से कम 01 वर्ष की अवधि की सुरक्षा में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. इसके साथ ही आवेदक के पास कम से कम 5 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए.पात्रता मानदंड की शर्तों को पूरा करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.meconlimited.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वेबसाइट पर अधिसूचित तारीखों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें. आवेदन जमा करने के किसी अन्य तरीके की अनुमति नहीं है. ऑनलाइन आवेदन करते समय, उम्मीदवार को दस्तावेज अपलोड करने होंगे. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट की सहायता ले सकते हैं.

वेतन
पद के लिए वेतन 1.25 लाख से 5 लाख प्रति माह के हिसाब से दिया जाएगा.

​​चयन प्रक्रिया
अधिसूचना (Notification) के अनुसार पद के लिए चयन प्रक्रिया व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित है. चयन शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और विशेषज्ञता के आधार पर होगा.

Jobs: यहां निकली है इन पदों पर वैकेंसी, 2 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी

यहां पर काम करने का बेहतरीन मौका, आवेदन करने के लिए सिर्फ इतने दिन का समय है बचा

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks