आर्यन खान से लेकर नव्या नवेली तक, फिल्मों से ज्यादा बिजनेस पर है इन स्टार किड्स का फोकस!


Bollywood Star Kids in Business: शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgan), काजोल (Kajol), जूही चावला (Juhi Chawla)…बॉलीवुड में सुपरस्टार्स की कोई कमी नहीं. जिन्हें आज भी फैंस काफी पसंद करते हैं. इन सुपरस्टार की फिल्में आज भी लोग उसी चाव से देखते हैं जितना पहले देखते थे. लेकिन साथ ही फैंस को है इन सेलेब्स के बच्चों के डेब्यू का भी इंतजार.

शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान  (Aryan Khan) हों या फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli). हर किसी को इनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है लेकिन अभी तक इनमें से किसी भी स्टार किड ने ना तो बॉलीवुड में कदम रखा है और ना ही इसका कोई औपचारिक ऐलान ही हुआ है. वहीं एक्टिंग से ज्यादा इन स्टार किड्स की दिलचस्पी बिजनेस में दिखती है. 

आर्यन खान (Aryan Khan) 
आर्यन खान बेहद स्टाइलिश हैं और हुबहू पिता शाहरुख खान की तरह ही दिखते हैं. लिहाजा उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार हर किसी को है लेकिन अब तक आर्यन खान ने एक्टिंग में एंट्री नहीं ली है. बल्कि उनकी रुचि बिजनेस में हैं. पिछले कई सालों से आर्यन आईपीएल नीलामी में भी नजर आ रहे हैं. इस बार भी वह दिखे. कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं शाहरुख खान और पिता की गैरमौजूदगी में वो टीम को रिप्रेजेंट करते रहे हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan)
काफी समय से सुहाना के डेब्यू के चर्चे भी हो रहे हैं. कुछ समय पहले खबर भी थी कि वो किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने जा रहीं हैं लेकिन कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है. सुहाना इस बार आईपीएल ऑक्शन में दिखीं जिसके बाद उनके बिजनेस में उतरने की चर्चा हो रही है. वहीं सुहाना खान ने भी कभी एक्टिंग करने की विश जाहिर नहीं की है. 

Janhvi Mehta (Janhavi Mehta)
अगर आप नहीं जानते कि जाह्नवी मेहता कौन हैं तो पहले आपको बता दें कि जाह्नवी जूही चावला और जय मेहता की बेटी है. 20 साल की जाह्नवी की मां जूही चावला बॉलीवुड की कितनी बड़ी स्टार रह चुकी हैं ये हम सब जानते हैं कि लेकिन लगता है जाह्नवी का ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने का कोई इरादा नहीं है. बल्कि वो पिता के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं. जय मेहता एक बड़े बिजनेसमैन हैं और जाह्वी भी पिछले कई साल से आईपीएल पर अपना समय काफी इन्वेस्ट कर रही हैं.

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स में जूही चावला भी पार्टनर हैं और जूही की गैरमौजूदगी में जाह्नवी काम को बखूब संभालती हैं. इस बार की आईपीएल नीलामी में ये तीनों ही स्टार किड्स मौजूद दिखे जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

नव्या नवेली (Navya Naveli) 
बॉलीवुड के एक बड़े घराने से आने वाली नव्या नवेली के नाना नानी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हैं, मामा – मामी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय. यानि नव्या बॉलीवुड स्टार्स के बीच ही पली बढ़ी हैं. यही कारण था कि पढ़ाई पूरी होने के बाद नव्या के बॉलीवुड डेब्यू की अटकलें खूब लगाई जा रही थीं लेकिन उन्होंने बिजनेस को चुना. फिलहान नव्या अपना खुद का स्टार्स अप शुरू कर चुकी हैं और उस पर खूब फोकस किया हुआ है.  

ये भी पढ़ेंः Deepika Padukone की गहराइयां को Kangana Rananut ने बताया कचरा, बोलीं- फिल्मों के नाम पर..
     



image Source

Enable Notifications OK No thanks