सुहाना और आर्यन संग IPL Auction में नजर आने वालीं जाह्नवी आखिर हैं कौन? जूही से है कनेक्शन


Who Is Juhi Chawla Daughter Jhanvi Mehta: 12 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी (Indian Premier League) का पहला दिन खत्म हो गया. बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में आयोजन किया गया था. आईपीएल (Indian Premier League) सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है. ऐसे में इस बार केकेआर टीम (KKR Team) के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जगह उनके बच्चे यानि सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) नजर आए. इस मौके पर उनके साथ जूही चावला (Juhi Chawla) की बेटी जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta) भी दिखाई दीं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर तीनों सेलिब्रिटी किड्स की तस्वीरें छा गईं. वैसे तो आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) के बारे में हर कोई जानता है और पहचानता है लेकिन जूही चावला (Juhi Chawla) की बेटी हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की दोस्ती काफी गहरी है ये तो हर कोई जानता ही है. ऐसे में उनके बच्चे भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक फोटो शेयर की. जिसमें आर्यन खान (Aryan Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta) बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. साल 1995 में जूही चावला (Juhi Chawla) ने बिजनेसमैन जय मेहता (Jay Mehta) से शादी कर ली थी. जूही की एक बेटी है जिसका नाम जाह्नवी (Jhanvi) है और एक बेटा है उसका नाम अर्जुन (Arjun) है.

दोनों ही कैमरों से दूर ही रहते हैं. हालांकि अब उन लोगों का धीरे-धीरे पब्लिक अपीयरेंस देखने को मिल रहा है. जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta) की बीते सालों में भी आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी के दौरान कई फोटो वायरल हुई थी. विदेश से जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta Education) ने पढ़ाई की है. उन्होंने अपना ग्रेजुएशन 2019 में खत्म किया. लंदन में बेटी के ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान की फोटो जूही चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जाह्नवी (Jhanvi) को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्हें किताबें पढ़ने का बहुत ज्यादा शौक है और वो एक राइटर बनना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें :- Salman Khan Video: सलमान खान ने किया lata mangeshkar को याद, उनका गाना ‘लग जा गले’ गाकर दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें :- Urfi Javed On Trollers: जब उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को दिया था मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- वो कोई मेरे अब्बा नहीं लगते!



image Source

Enable Notifications OK No thanks