याद हैं Maine Pyar Kiya की ‘खडूस सीमा’, जानिए अब कहां हैं और क्या कर रही हैं?


सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya ) को कोई भला कैसे भूल सकता है. यही वो फिल्म है जिसने सलमान खान के करियर को एकदम बदल कर रख दिया था. फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री (Bhagyashree) लीड रोल में नजर आए थे. वहीं नेगेटिव रोल में मोहनीश बहल थे. लेकिन क्या आपको मैंने प्यार किया की सीमा याद है. वहीं लड़की को फिल्म में प्रेम पर डोरे ड़ालने का एक भी मौका नहीं छोड़ती थी. 

फिल्म मैंने प्यार किया में सीमा का किरदार एक्ट्रेस परवीन दस्तूर ने निभाया था. फिल्म में भले ही परवीन का कुछ खास रोल नहीं था, लेकिन अपने छोटे से किरदार में ही परवीन दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ गई थीं. फिल्म में परवीन यानि सीमा मोहनीश बहल की बहन बनी थीं, जो कि प्रेम चौधरी यानि सलमान से शादी करना चाहती थी. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म से पापुलैरिटी हासिल करने के बाद भी आखिर परवीन कहां गायब हो गई और आजकल क्या कर रही हैं.

परवीन दस्तूर सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल के झरोखे’ में नजर आईं. ये फिल्म फ्लॉप हो गई और इसी के साथ ही परवीन ने अपने बॉलीवुड का करियर समाप्त कर दिया.

 


परवीन ने शाहरुख साइरस ईरानी कर ली, जो कि एक थिएटर आर्टिस्ट हैं. उनकी दो बेटियां भी हैं. परवीन दस्तूर एक फेमस हेयर स्टाइलिस्ट भी हैं और कई बड़े स्टार्स को अपनी सेवा दे चुकी हैं. परवीन ने बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया से दुनिया बना ली हैं.

तो क्या इस वजह से Bhumi Pednekar का अब तक नहीं हुआ कोई अफेयर? Kapil ने बता दी वजह!

‘कम पैसे में नई लड़की उठा लेते हैं टैलेंट होता नहीं है,’ Surbhi Jyoti को देख ऐसे कमेंट करते थे को-स्टार्स

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks