आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हो चुकी है शादी? एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान


Alia and ranbir Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
आलिया और रणबीर (फाइल फोटो)

Highlights

  • आलिया ने आखिर क्यों कहा कि उनकी शादी हो चुकी है?
  • आलिया के शादी वाले बयान के कारण फैंस के उड़े होश!
  • आलिया-रणबीर की शादी का इंतजार लंबे समय से हो रहा है

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर थोड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। आलिया ने एक मीडिया के साथ बातचीत में कहा है कि उनकी शादी हो चुकी है। बस इस बात को सुनने के बाद उनके चाहने वाले सरप्राइज हैं। क्योंकि, आलिया-रणबीर की शादी का इंतजार लंबे से हो रहा है। ऐसे में आलिया का ये जवाब थोड़ा हैरान करने वाला है।

एनडीटीवी के साथ बातचीत में आलिया भट्ट से जब शादी को लेकर सवाल पूछा गया तब एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर के साथ उनकी शादी पहले ही ‘दिमाग’ यानी मन में हो चुकी है। अब आलिया का ये तंज था या कुछ और। इसको लेकर वही बता सकती हैं।

हालांकि, आलिया-रणबीर की शादी को लेकर लंबे समय से खबरे आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने अपने रिश्ते को काफी पहले ऑफिशियल कर दिया था। अब उनकी शादी का इंतजार हो रहा है।

Lock Upp VIDEO: ऐसी है कंगना रनौत की ‘जेल’, जहां नहीं चलने वाली किसी की हुकूमत

बता दें, आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद उनके लुक को काफी सराहा जा रहा है। रणबीर कपूर ने भी उनके सीन को रिक्रिएट किया था जिसपर आलिया ने प्यार भरा रिएक्शन देने के साथ उनको बेस्ट बॉयफ्रेंड भी कहा था। साथ ही नीतू कपूर ने भी आलिया के लुक को सराहा था।

सलमान खान के साथ काम करने का ऑफर मिलते ही राखी पर चढ़ा वर्कआउट का भूत



image Source

Enable Notifications OK No thanks