Good Luck Jerry Trailer: जाह्नवी कपूर की ये Dark Comedy का ट्रेलर है द‍िलचस्‍प और मजेदार


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पिछले कुछ द‍िनों से अपनी फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) के पोस्‍टर और टीजर के जरिए फैंस के बीच चर्चा का व‍िषय बनी हुई हैं. जाह्नवी की इस नई फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है. जाह्नवी इस तीन म‍िनट के ट्रेलर में जया कुमारी उर्फ जैरी बनी हुई हैं और उनका मासूम अंदाज एक बार फिर इस फिल्‍म के ट्रेलर में बखूबी द‍िख रहा हैं. न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ सेन गुप्‍ता की इस फिल्‍म को आनंद एल राय प्रोड्यूज कर रहे हैं. हालांकि जाह्नवी की ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों क बजाए सीधे ओटीटी पर र‍िलीज होने जा रही है. ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई को ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर र‍िलीज होगी.

ट्रेलर की बात करें तो फिल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार है. ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि जाह्नवी कपूर यानी जैरी ब‍िहार से है और काम की तलाश में पंजाब आती है. मां बीमार है और कई सारे काम ट्राई करने के बाद अब जैरी ड्रग्‍स बेचने वाले लोगों से काम मांगने पहुंच जाती है. मासूम सी द‍िखने वाली जैरी इस काम में जुड़ेगी कोई सोचा भी नहीं पाता, लेकिन मजेदार होगा कि क्‍या जैरी जो इतनी मासूम लग रही है, ये सच में स‍िर्फ मजबूरी से इस ब‍िजनेस से जुड़ रही है या वजह कुछ और है.

आप भी देखें ये मजेदार ट्रेलर.

आपको बता दें कि जाह्नवी ने कोरोना के दौरान पंजाब में अपनी इस फ‍िल्‍म की शूटिंग की है. इस शूट‍िंग के दौरान ही उन्‍हें पंजाब के क‍िसानें का व‍िरोध भी झेलना पड़ा था. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर आज अपनी दोस्‍त सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘ कॉफी व‍िद करण’ में भी नजर आने वाली हैं. इस शो में दोनों एक्‍ट्रेस के बीच की केमिस्‍ट्री पहली बार दर्शकों को देखने को म‍िलेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 14, 2022, 14:03 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks