Kangana Ranaut के फैंस के लिए गुड न्यूज, Tanu Weds Manu 3 को लेकर आई जबरदस्त खबर, इस बार ऐसी होगी कहानी!


जिन लोगों ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ (Tanu Weds Manu Returns) देखी है, उन्हें इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त यानी ‘तनु वेड्स मनु 3’ (Tanu Weds Manu 3) का बेसब्री से इंतजार होगा। इस फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था और अब 7 साल बाद तीसरे पार्ट को लेकर गुड न्यूज सामने आई है। फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले ऐक्टर जीशान अयूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) ने मूवी से जुड़ी अहम जानकारी दी है। साथ ही ये भी बताया है कि इस बार फिल्म की कहानी कैसी होगी।

जीशान अयूब ने कहा कि इस बार फिल्म के राइटर हिमांशु शर्मा, कंगना और उनके किरदार के आसपास कहानी बुनने की कोशिश कर रहे हैं। अभी इस पर काम हो रहा है। अभी कुछ भी फाइनल नहीं है, लेकिन कंगना और उन्हें सेंटर में रखकर ही कहानी बुनी जा रही है।

बता दें कि 2011 में रिलीज हुई ‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना, आर माधवन, जिमी शेरगिल, स्वरा भास्कर, एजाज खान और दीपक डोबरियाल थे। इसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। दूसरे पार्ट की बात करें तो ये 2015 में रिलीज हुई थी। इसमें पुराने स्टार्स के साथ जीशान भी नजर आए थे।

2016 में कंगना रनौत को ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। इसमें कंगना और जीशान के अलावा आर माधवन, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियाल सहित कई स्टार्स अलग-अलग पार्ट्स में नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें ‘धाकड़’ शामिल है, जिसमें वो एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएंगी। इसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। इसके अलावा उनके पास ‘तेजस’ भी है। फिलहाल वो रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, निशा रावल, करणवीर बोहरा जैसे कई सिलेब्स शामिल हैं।

Tanu Weds Manu 3

image Source

Enable Notifications OK No thanks