खुशखबरी! Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi की वापसी, Star Plus पर इस दिन से होगा टेलीकास्ट!


Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Return: अगर टीवी चैनलों में डेली सोप का इतिहास पढ़ा जाए तो उसकी शुरुआत स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) शो से ही होती है. नई सदी की शुरुआत हुई तो मनोरंजन के इस नए आयाम का भी आगाज़ हुआ था. साल 2000 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Serial) शुरु हुआ और ये टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे लंबा चलने वाला शो बना. एकता कपूर (Ekta Kapoor) मनोरंजन का एक अलग कॉन्सेप्ट लेकर आई थीं जिसमें गृहणियों को सबसे ज्यादा टारगेट करना था और एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस एक्सपेरीमेंट में सफल रहीं. उनके क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) शो को सबसे ज्यादा प्यार मिला और आज भी डेली सोप की बात हो तो इसका जिक्र सबसे पहले आता है. अगर आप भी इस शो को मिस करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. वो ये कि छोटे पर्दे पर हो रही है क्योंकि सास भी कभी बहू थी की वापसी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Return). 

जब – जब स्क्रीन पर तुलसी रोईं घर की महिलाएं उनके साथ रोईं. वो हंसी तो हर कोई हंसा. ऐसा था क्योंकि सास भी कभी बहू थी (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) से हर घर की महिलाओं का रिश्ता. हर रोज इस शो का इंतजार होता था. शायद यही वजह थी कि इस शो को इतना पसंद किया गया और ये शो अपने 1800 एपिसोड पूरे कर सका. अब इस शो को फिर टेलीकास्ट किया जा रहा है प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर करते हुए ये जानकारी दी है. जिसके मुताबिक 16 फरवरी से इस शो का री टेलीकास्ट स्टार प्लस पर होगा. रोज़ शाम 5 बजे इसे दिखाया जाएगा.  


वहीं इस प्रोमो और इस न्यूज को शेयर करते हुए एकता कपूर ने शो के तीन लीड कास्ट स्मृति ईरानी, अमर उपाध्याय और रोनित रॉय से सवाल पूछा कि उन्हें ये प्रोमो देखकर कैसा लगता है. वैसे ये बात गारंटी है कि इस शो को देखकर बहुत से लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गई होंगी. 

ये भी पढ़ेंः Watch: जब भरी सभा में Bharti Singh को उनके पति ने कहा था बीन बैग, फिर जो कॉमेडियन ने बोला वो लोट-पोट कर देगा



image Source

Enable Notifications OK No thanks