फिल्म शूटिंग में डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे थे Jacqueline और Tiger


Viral video: फिल्में जब पर्दे पर आती हैं तो यह हर बार जरूरी नहीं होता कि वह हिट का टैग लेकर ही सिनेमाघरों से हटें. कई बार केवल स्टार्स की एक्टिंग की तारीफ होने पर भी वह खुश हो जाते है, क्योंकि, हर एक सीन को शूट करने के लिए जो डेडीकेशन और मेहनत लगती है वह उन स्टार्स के अलावा कोई नहीं जानता, जबतक की फिल्म की टीम खुद से खुलासा न करें. एक ऐसी ही फिल्म की शूटिंग का मजेदार किस्सा अब वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो ‘कॉमेडी नाइट्स’ (Comedy Nights) के उस एपिसोड का है जब जैकलीन फर्नांडिस, रेमो डिसूजा और टाइगर श्रॉफ शो पर पहुंचे हुए थे. तीनों अपनी फिल्म ए फ्लाइंग जेट के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे. ऐसे में डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक दिलचस्प वाक्या सुनाते हैं. वीडियो में वह कह रहे हैं, फिल्म में एक जगह पर जैकलीन (Jacqueline) और टाइगर (Tiger) के बीच किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था, जिसमें इन दोनों को अपने होठों को एक दूसरे के करीब लाना था. ऐसे में रेमो ने दोनों एक्टर्स को सीन समझाया कि आखिर करना क्या है. इस दौरान यह इतने एक्साइटेड हो गए कि एक दूसरे को किस करने लगे.




ऐसे में जब यह सीन पूरा हुआ तो कट बोला गया, लेकिन यह दोनों नहीं रुके. टाइगर-जैकलीन सीन कट के बाद भी एक दूसरे को काफी देर तक किस करते रहे.’ कहा जाता है कि जब तक इस फिल्म की शूटिंग चली तब तक जैकलीन और टाइगर को यूनिट के लोग इस बात पर अक्सर छेड़ा करते थे. मालूम हो कि, फिल्म ‘ए फ्लाइंग जेट’ (A flying jet) साल 2016 में रिलीज हुई थी, जो बॉकसऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि, फिल्म से जुड़े किस्से जरूर सुर्खियां बटोर ले जाते हैं. ठीक उसी तरह यह किस्सा भी सुन शो में मौजूद सभी ऑडिएंस की तो ठहाकों की आवाज आ ही रही है, साथ ही अब जो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, तो लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Watch: जब भरी सभा में Bharti Singh को उनके पति ने कहा था बीन बैग, फिर जो कॉमेडियन ने बोला वो लोट-पोट कर देगा

Watch: जब भरी सभा में Bharti Singh को उनके पति ने कहा था बीन बैग, फिर जो कॉमेडियन ने बोला वो लोट-पोट कर देगा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks