Google ने Assistant की सफ़ेद शोर वाली आवाज़ को बदल दिया है, और कई लोग इससे खुश नहीं हैं


Google, Google Assistant की ओर से कई परिवेशी आवाज़ें पेश करता है, जिनमें से एक सफेद शोर के लिए है जो शोर को रोकने में मदद कर सकती है ताकि सोने या अध्ययन को आसान बनाया जा सके। लेकिन कंपनी ने पिछले हफ्ते अपनी सफेद शोर ध्वनि को बदल दिया है, और कई लोगों ने अद्यतन के साथ निराशा व्यक्त की है, जैसा कि द्वारा रिपोर्ट किया गया है 9to5गूगल.

जैसा कि में प्रलेखित है, यह परिवर्तन बहुत से लोगों के लिए विघटनकारी रहा है यह Google Nest समुदाय थ्रेड 150 से अधिक उत्तरों के साथ। कुछ ने नए सफेद शोर का वर्णन किया है शांत या गूँज रहा है. एक व्यक्ति ने कहा उनके बच्चे ने Google Nest हब के बजाय किसी अन्य श्वेत शोर जनरेटर का उपयोग करने के लिए कहा है। एक और ने कहा उनके बच्चे ने बदलाव देखा है और रात में जागते हैं।

Google ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी शिकायतों को दूर करने के लिए किसी तरह से सफेद शोर ध्वनि को समायोजित करने की योजना बना रही है।

यदि आप चाहते हैं कि पुराना सफेद शोर अभी वापस आ जाए, रेडिट पर एक उपयोगकर्ता का एक घंटे का ट्रैक अपलोड किया है Google डिस्क में इसके मूल एक और लंबे संस्करण कि आप सैद्धांतिक रूप से वर्कअराउंड के रूप में उपयोग कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप Google के पास उपलब्ध अन्य परिवेशी ध्वनियों को आज़माना चाह सकते हैं, जैसे कि वन ध्वनियाँ और वर्षा ध्वनियाँ; आप यहां पूरी सूची देख सकते हैं.

Source link

Enable Notifications OK No thanks