Govinda के भांजे Vinay Anand ने किया राजनीति को लेकर बड़ा खुलासा, जानें क्या है पूरा मामला


बॉलीवुड और भोजपुरी में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) को इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मकान’ (Makaan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म से वो हिंदी मूवी में वापसी कर रहे हैं. इसी बीच गोविंदा के भांजे और कृष्णा अभिषेक के भाई विनय की एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गई है, जिसमें उन्होंने अपने राजनीतिक कनेक्शन को लेकर खुलासा किया है. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि क्या है पूरा माजरा…

दरअसल, विनय आनंद ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मकान’ की हीरोइन मनमीत कौर (Manmeet Kaur) के साथ एक रोमांटिक पहतो शेयर की है. इस पर एक यूजर ने पॉलिटिक्स से जुड़ी कविता शेयर कर दी और इस पर एक बड़ा संग्राम खड़ा हो गया, जिसके बाद एक्टर ने खुद अपनी अगली पोस्ट में मामले को साफ किया है.

उन्होंने मामले को क्लियर करते हुए लिखा, ‘मैं सब से क्लियर कर देना चाहता हूं , फिलहाल में मैं किसी पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम नहीं करता. मैं एक कलाकार हूं कला पर ही मेरा ध्यान है, यह अलग बात है मैं हर इंडस्ट्रीज या हर फील्ड के लोगों से संबंध रखता हूं, मिलता -जुलता हूं, किसी के जन्मदिन या पार्टी में चला जाता हूं लेकिन वो मेरे पर्सनल रिलेशन होते हैं कई सालों से तो निभाना पढ़ता है, फिलहाल के लिए मैं सिर्फ एक कलाकार हूं कोई नेता नहीं, मेरे लिए मेरी ऑडियंस ही भगवान है जहां जाता हूं वहां गाना भी गाता हूं और डांस भी करता हूं अभिनेता हूं’.

आपको बता दें कि वियन आनंद ने भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. इसमें ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘लो मैं आ गया’ जैसी हिट मूवीज के नाम शामिल हैं. एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी मगर बाद में खास पहचान ना मिलने के कारण उन्होंने भोजपुरी का रुख किया और यहां पर वो एक सुपरस्टार बनकर लोगों के सामने आए. इस इंडस्ट्री से उन्हें काफी नेम और फेम मिला है. भोजपुरिया दर्शकों के वो चहेते स्टार्स में से एक हैं. बहरहाल, उनकी आने वाली हिंदी फिल्म ‘मकान’ की बात की जाए तो इससे वो लंबे समय के बाद कमबैक कर रहे हैं और इसकी निर्माता ज्योति आनंद हैं. निर्देशक सुमित नवल हैं. इसमें उनकी लीड हीरोइन फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की एक्ट्रेस मनमीत कौर (Manmeet kaur) हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Vinay anand

image Source

Enable Notifications OK No thanks