पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR तो Khesari बोले- ‘मेरे साथ भी वही हो रहा है, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था’


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. वो पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ विवाद की वजह से चर्चा में हैं. उन्हें एक शख्स द्वारा लाइव वीडियो में गाली और बेटी-पत्नी के साथ दुष्कर्म की धमकी दी जाती है, जिसके बाद एक्टर लगातार बिहार सरकार और पुलिस से मदद की गुहार लगा रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने राज्य की पुलिस को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि प्रशासन की ओर से उन्हें जरा भी सहयोग नहीं मिल रहा है और उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की जा रही है. इससे परेशान होकर एक्टर ने अपनी तुलना दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) से कर दी है.

खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav facebook post) को जब बिहार पुलिस से मदद नहीं मिली तो उन्होंने एक बार फिर से फैंस का सहारा लिया है और फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा. और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है, एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है.’ खेसारी के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस एक्टिव हो गए और वो बिहार में आंदोलन करने की बात कर रहे हैं. अपने चहेते स्टार को लोग सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट कर रहे हैं.

Khesari lal yadav Alleges Bihar Police Not registered his FIR

खेसारी के सपोर्ट में लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

खेसारी की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात करते है भैया एफआईआर प्रशासन तो दूर की बात है प्रदेश के मुखिया भी लेने से मना नहीं करेगे. जब आप लोग एफआईआर करने जा रहे है उसी वक्त मीडिया को साथ लेकर जाइए.’ दूसरे ने लिखा, ‘ये तो गलत हो रहा, आप तो एक अच्छे कलाकार के साथ साथ समाजसेवी भी है और आप हमेशा जन हित के लिए काम भी करते रहते है’. तीसरे यूजर ने एक्टर को समझाते हुए लिखा, ‘अगर आप भी सुशांत सिंह जैसे बनेंगे तो फिर इस दुनिया में हजारों लोग हैं जो बहुत सारी उम्मीदें रखते हैं और आपसे हमेशा कुछ न कुछ सीखने की कोशिश किया करते हैं तो मेरी आपसे यही गुजारिश है यदि आप को न्याय नहीं मिल रहा है तो सुशांत सिंह राजपूत जैसा कोई कदम ना उठाइए गा क्योंकि यह दुनिया बड़ी कातिल है यहां पर खुद अपना अधिकार छीना पड़ता है और मैं इसलिए कह रहा हूं कि आप उस स्थान पर है जहां से आप अपने लिए कुछ भी कर सकते हैं जय हिंद जय भारत’. इसी तरह से एक्टर की पोस्ट पर साढ़े चार हजार से भी ज्यादा कमेंट्स आ गए हैं. लोग अभी भी लगातार उनकी इस पोस्ट से परेशान होकर उन्हें समझा रहे हैं और साथ ही दिलासा भी दिला रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Khesari lal संग विवादों के बीच Pawan Singh ने बिहार सरकार से की नए कानून की मांग, कह दी बड़ी बात

खेसारी ने प्रशासन से लगाई थी मदद की गुहार

खेसारी लाल यादव ने धमकी देने वाले शख्स का गाली-गलौच वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था और इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार और पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी. फैंस ने भी शुरू से ही एक्टर का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. खेसारी ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अगर उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वो बिहार को छोड़ देंगे.

यह भी पढ़ें- ‘अश्वत्थामा हमारे कुल के दीपक का नाश नहीं कर सका तो आप कौन हैं?’ Khesari के सपोर्ट में आए Anil Samrat की ललकार

इस विवाद की शुरुआत नेपाल की टैटू गर्ल सौम्या पोखरेल (Soumya Pokhrel) के पवन सिंह को पहचानने से इनकार करने के बाद शुरू हुआ था. पवन सिंह फैंस ने एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया पर खूब भद्दे कमेंट्स किए और भला-बुरा कहा था. इसके बाद खेसारी ने लोगों को सौम्या की ओर लाइव आकर जवाब दिया था, जिसे देखकर एक यूजर खुद पर काबू नहीं कर पाया और लाइव आकर एक्टर को धमकी दे डाली. अब उसी धमकी वीडियो को लेकर खेसारी की प्रशासन से जद्दोजहद चल रही है.

यह भी पढ़ें- धमकी देने वाले शख्स पर बिहार पुलिस ने नहीं उठाया कोई कदम तो गुस्साए Khesari lal ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

यह भी पढ़ें- Pawan Singh के फैन ने Khesari lal को दी गालियां और पत्नी-बेटी संग दुष्कर्म की धमकी! एक्टर ने लगाई मदद की गुहार

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav News

image Source

Enable Notifications OK No thanks