धमकी देने वाले शख्स पर बिहार पुलिस ने नहीं उठाया कोई कदम तो गुस्साए Khesari lal ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल


भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों विवादों के घेरे में हैं. इस विवाद की शुरुआत नेपाल की टैटू गर्ल सौम्या पोखरेल (Soumya Pokhrel) के पवन सिंह (Pawan Singh) को पहचानने से इनकार करने के बाद शुरू हुआ. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब गालियां दी और उनके लिए भद्दे कमेंट्स किए थे. इसी बीच एक पवन सिंह फैन ट्विटर पर लाइव आया और उसने सौम्या समेत खेसारी तक को गालियां दी. उनकी पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म की धमकी दी. वीडियो को शेयर कर एक्टर ने बिहार सरकार और पुलिस से न्याय की मांग की, जो कि अभी तक ना मिलने की वजह से एक्टर भड़क गए और उन्होंने नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

दरअसल, खेसारी लाल यादव ने ट्विटर और फेसबुक (Khesari lal yadav Facebook) पर धमकी देने वाले शख्स का एक और वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने बिहार सरकार और उनकी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. एक्टर ने वीडियो को शेयर कर लिखा, ‘अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे बिहार पुलिस वालों. ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गई है क्या मुख्यमंत्री जी??’. खेसारी के फैन उनकी पोस्ट को देखकर उनको जमकर अपना सपोर्ट दे रहे हैं. यहां तक कि एक यूजर ने एक्टर को सांत्वना देते हुए लिखा कि ‘वो सब बिहार को जल्द बंद करेंगे.’ दूसरे ने लिखा, ‘नीतीश सरकार को इसकी जांच करवानी चाहिए, किसी महिला को अपमानित करना गलत बात जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए’.

Khesari lal yadav raises question on Bihar Givernment 2

वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि शख्स एक्ट्रेस सौम्या पोखरेल (Soumya Pokhrel Controversy) को जमकर गालियां दे रहा है और वो उनके लिए भद्दे और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है. पवन सिंह का ये फैन एक्ट्रेस सौम्या को ‘धंधे’ वाली तक बोल देता है. यहां तक कि शख्स खेसारी को मारने की भी धमकी देता है. लोगों से वो लगातार कह रहा है कि वो लोग गलत को मत सपोर्ट करें सही को करें. यहां तक कि खेसारी के लिए शख्स ने आपत्तिजनक शब्द का भी इस्तेमाल किया है, जो कि काफी निंदनीय है. धमकी देने वाला शख्स बार-बार उनकी बेटी की ओर भी ईशारा कर रहा है. हालांकि, इस मामले को लेकर अभी तक बिहार पुलिस और बिहार सरकार की ओर से कोई भी कड़ा कदम नहीं उठाया गया है, जिसकी वजह से परेशान एक्टर ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

यह भी पढ़ें- Pawan Singh के फैन ने Khesari lal को दी गालियां और पत्नी-बेटी संग दुष्कर्म की धमकी! एक्टर ने लगाई मदद की गुहार

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav News

image Source

Enable Notifications OK No thanks