हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को हुए 42 साल, वेडिंग एनिवर्सरी पर ‘ड्रीम गर्ल’ ने खास तस्वीर साझा कर लुटाया प्यार


बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) और ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी (Hema Malini) की आज 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी है. ऐसे में हेमा मालिनी ने बेहद खास अंदाज में अपने पति को सालगिरह की बधाई दीं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर अपने पति संग एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर अपने इस खास मौके (Hema malini Dharmendra wedding anniversary) को सेलिब्रेट किया है.

1970 से 80 के दशक धर्मेद्र-हेमा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और आइकॉनिक जोडियों में शुमार की जाती है. बता दें कि इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर जितना प्यार मिला, उससे कहीं ज्यादा रियल लाइफ में भी इस कपल को लोगों ने पसंद किया. यही वजह है कि ये जोड़ी आज भी फैंस के दिलों में राज करती है.

पति धर्मेंद्र के साथ वाली अपनी हेमा मालिनी (Hema Malini) को अपने हैंडल ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “हमारी शादी की सालगिरह पर आज मैं ईश्वर को उन सभी सालों की खुशी, हमारे प्यारे बच्चों, पोते-पोतियों और हर जगह हमारे शुभचिंतक के लिए धन्यवाद देती हूं. मैं वाकई में बहुत धन्य महसूस कर रही हूं.“

hema malini

हेमा मालिनी ट्वीट पोस्ट

फोटो में हेमा को जहां गोल्डन बॉर्डर वाली बेज रंग की साड़ी में देखा जा सकता है तो वहीं, उनके पति एक्टर धर्मेंद्र सफेद रंग की शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम देखाई दे रहे हैं. अदाकारा की पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारें उन्हें उनकी 42वीं वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामानाएं देते हुए कमेंट कर रहे हैं.

धर्मेंद्र और माल‍िनी की शादी

धर्मेंद्र और माल‍िनी से शादी साल 1979 में हुई थी. इस शादी से दोनों के दो बच्चे हुए. ‘ड्रीम गर्ल’ ने दो बेटियों को जन्म दिया, जिसमें ईशा देओल और आहना देओल हैं. हालांकि धर्मेंद्र चार बच्चों के पिता हैं. बता दें कि धर्मेंद्र की शादी फ‍िल्‍मों में आने से पहले साल 1957 में प्रकाश कौर से हो चुकी थी, जिनसे एक्टर के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा सनी देओल और छोटा बेटा बॉबी देओल.

पहले से ठीक हैं ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र

आपको बता दें कि हाल ही में एक्सरसाइज करते हुए धर्मेंद्र की कमर में दर्द उठा था, जिसकी वजह से एक्टर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, अब वह ठीक हैं. वहीं हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया था कि अभिनेता पिछले हफ्ते बीमार पड़ गए थे, लेकिन अब वह बेहतर हो रहे हैं. वह ठीक कर रहे हैं. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं.

Tags: Dharmendra, Hema malini

image Source

Enable Notifications OK No thanks