हेमा मालिनी को देखते ही उनपर फ़िदा हो गए थे धर्मेंद्र, शशि कपूर के सामने कह दी थी ये बात


हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का नाम इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी से  जुड़े ऐसे कई किस्से हैं जो आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. असल में यह किस्सा तब का है जब धरम पाजी ने पहली बार हेमा मालिनी को देखा था. हेमा ने अपनी बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में बताया है कि उन्हें पहली बार देखने के बाद धर्मेंद्र ने क्या कहा था. आपको बता दें कि हेमा और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात के.ऐ. अब्बास की फिल्म ‘आसमान महल’ के प्रीमियर पर हुई थी. 
 
हेमा बताती हैं कि उनके मेंटर रहे प्रोड्यूसर बी.अनंतस्वामी ने मां से कहा था कि उन्हें मुझे लेकर बड़ी फिल्मों के प्रीमियर पर जाना चाहिए ताकि मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों की नज़र आ सकूं.  हेमा के अनुसार, उन्हें तब पता भी नहीं था कि प्रीमियर होता क्या है. हेमा बताती हैं कि उनकी मां उन्हें कांजीवरम की साड़ी पहनाकर और गजरा लगाकर ‘आसमान महल’ के प्रीमियर पर ले गईं थीं.

हेमा के अनुसार, उस दौर में इंटरवल के वक्त कुछ आर्टिस्ट्स और प्रोड्यूसर्स को फीडबैक देने के लिए बुलाया जाता था. इसी क्रम में हेमा को भी स्टेज पर बुला लिया गया. हेमा के अनुसार उन्हें स्टेज पर अकेले ही जाना था और वे काफी घबराई हुईं थीं. 


 
हेमा बताती हैं कि स्टेज पर जाते वक्त उन्होंने सुना कि धरम पाजी एक्टर शशि कपूर से पंजाबी में कह रहे हैं, ‘कुड़ी बड़ी चंगी है’. आपको बता दें कि लंबे समय तक सीरियस रिलेशन में रहने के बाद हेमा और धर्मेंद्र ने साल 1980 में शादी कर ली थी. यह धरम पाजी की दूसरी शादी थी. एक्टर की पहली शादी 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हुई थी.

ये भी पढ़ें: आलिया – रणबीर की शादी का नहीं होगा रिसेप्शन, नीतू कपूर ने किया कन्फर्म, पैपराज़ी से बोलीं – ‘सब हो गया, अब आप आराम कीजिए’

महेश भट्ट ने रचाई दामाद Ranbir के नाम की मेहंदी, बेटी आलिया की मेहंदी में हो गए थे इमोशनल

image Source

Enable Notifications OK No thanks