खेसारी लाल यादव खुद लगाते थे अपने पोस्टर, स्टार बनने से पहले इस सिंगर के यहां करते थे काम


भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्मों को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने अपने संघर्ष के दिनों को भी याद किया. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा, ‘मैंने 3 महीने गुड्डू रंगीला के घर नौकर का काम किया. उनके यहां रोटी बनाने वाले की जरूरत थी, क्योंकि उनका नौकर भाग गया था. मैं उनके यहां झाडू-पोछा भी लगाता था और रोटी भी बनाता था’. 


खेसारी लाल यादल ने आगे बताया कि, ‘काफी मुश्किल से उन्होंने 12 हजार रुपए जमा किए थे और अपना पहला गाना रिलीज़ किया था. हालांकि, ये गाना फ्लॉप रहा था. इसके फ्लॉप होने के बाद ही उन्होंने गुड्डू रंगीला के घर काम करना शुरू किया था, जिसके बाद उन्होंने फिर पैसे जमा किए और एक और गाना बनाया जो थोड़ा चल पड़ा. फिर मेरे गानों में कंपनी पैसे लगाने लगे, मगर मुझे अपने ही गाने की लिए पैसे नहीं मिलते थे’. 


खेसारी ने आगे कहा, ‘उस वक्त मेरा सिर्फ एक ही काम था,12-12 हज़ार रुपए में गाने की कैसेट खरीदना और उसका पोस्टर हर दूकान पर चिपकाना. शायद ही कोई कोना बचा होगा जहां मेरे पोस्टर नहीं लगे होंगे. मुझे कई जगह पर मां-बहन की गालियां भी सुननी पड़ी थी. कई लोग मेरे पोस्टर मेरे सामने ही फाड़ देते थे’. 

यह भी पढ़ेंः

बंद कमरे में नोरा फतेही ने शूट किया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के भी बदन में दौड़ा करंट

इस एक्टर को किस करते हुए सेट पर बेहोश हो गईं थीं Rekha, 13 साल की उम्र में उस सीन को फिल्माने में हो गई थी एक्ट्रेस की हालत खराब



image Source

Enable Notifications OK No thanks