Sarkaru Vaari Paata Trailer: महेश बाबू के डबल मिनिंग डायलॉग पर बवाल, ‘वियाग्रा’ की बात सुन उड़े होश


साउथ फिल्में ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ के बाद सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी अगली फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) लेकर हाजिर हो रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैन्स ने काफी पसंद किया है और रिलीज़ होने के 24 घंटे के भीतर ट्रेलर ने 24 मिलियन व्यूज़ का रेकॉर्ड बना लिया है। हालांकि, इस शानदार ट्रेलर के बीच में कुछ ऐसा भी हो गया है जो तमिल ऑडियंस को जंच नहीं रहा।

ट्रेलर के अंत में महेश बाबू ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे कंटेंट सेक्शुअल तो लग ही रहा साथ ही है तेलुगू मूल के लोगों के हलक से नीचे नहीं उतर रहा।


महेश बाबू के इस डायलॉग को हिन्दी में समझने की कोशिश करें तो यह कुछ ऐसा है, ‘जैसे दूल्हा 100 वियाग्रा की गोलियां लेकर पहली रात का इंतजार कर रहा हो, और आप सबने ऐन मौके पर पर उसका दरवाजा खटखटाया। इस डायलॉग को एडल्ड बताया जा रहा है। हालांकि, महेश का कहना है कि यह डायलॉग इसलिए दिखाया गया है कि वह उन गुंडों को खत्म करने के लिए बेताब है, जिसने पूरे सिचुएशन को सेक्शुअलाइज किया है।

एक अन्य सीन में महेश कुछ इशारे करते हैं जिसपर कि बहस छिड़ गई है। जहां कुछ दर्शकों को उनके डायलॉग से कोई दिक्कत नहीं है वहीं अधिकांश लोगों को महेश से यह उम्मीद नहीं थी, जिन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों में भी गरिमा बनाए रखी है।

Parasuram Petla द्वारा निर्देशित फिल्म ‘Sarkaru Vaari Paata’ 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks