इस बैंक में निकली बंपर पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट्स जल्द करें आवेदन


बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्रेजुएट उम्मीदवारों के लिए एएमओ यानी एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर और एवीपी यानी असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती अभियान के तहत 100 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. जिसमें से 47 पद एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर के लिए और 53 असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के लिए निर्धारित किए गए हैं. आपको बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 6 अप्रैल को शुरू हो चुकी है. इच्छुक उम्मीदवार 26 अप्रैल तक इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के लिए उम्मीदवारों की भर्ती अहमदाबाद, बड़ौदा, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नई दिल्ली और पुणे में होगी, जबकि एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर के लिए उम्मीदवारों की भर्ती पटना, चेन्नई, मंगलुरु, नई दिल्ली, राजकोट, चंडीगढ़, एर्नाकुलम, कोलकाता, मेरठ और अहमदाबाद में होगी.

असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. वहीं, एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर के लिए कृषि/ बागवानी/ पशुपालन/ पशु चिकित्सा विज्ञान/ डेयरी विज्ञान/ मत्स्य विज्ञान/ मछली पालन में ग्रेजुएशन होनी चाहिए. एग्रीकल्चर मार्केटिंग ऑफिसर के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को प्रति वर्ष 15 लाख से लेकर 18 लाख तक वेतन प्रदान किया जाएगा. इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 25 से लेकर के 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. आपको बता दें कि उम्मीदवारों की भर्ती 5 वर्ष के लिए की जाएगी.

जानिए कैसे कर सकते है उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए आवेदन

  • सबसे पहले उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट http://www.bankofbaroda.co.in पर जाएं.  
  • उसके बाद ‘करियर पेज’ पर उम्मीदवार जाएं.
  • फिर उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें.
  • यहां पर उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र भरें.

आज 2 बजे जारी किए जाएंगे UPTET के परिणाम, इतने प्रतिशत उम्मीदवारों ने पिछले वर्ष की थी परीक्षा पास

​युवा पत्रकारिता के क्षेत्र में बना सकते हैं शानदार करियर, यहां है पूरी जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks