​बैंक में करना चाहते हैं जॉब, तो आज करें आवेदन


बैंक में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के पास अब कुछ ही दिनों का समय बचा हेओ. बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने बीसी पर्यवेक्षकों के पद पर भर्ती करने का फैसला लिया था. जिसकी कि अंतिम तारीख बेहद नजदीक है, अभियान के तहत कुल चार रिक्त पदों को भरा जाना है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर अप्लाई करें. इन पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख (Last Date) 25 फरवरी है.

जरुरी आयु सीमा
युवा अभ्यर्थियों की आयु सीमा (Age Limit) 21 वर्ष से 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए. जबकि सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारियों के लिए आयु सीमा 65 वर्ष है.

पात्रता
उम्मीदवार किसी भी पीएसयू बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारी (स्वेच्छा से सेवानिवृत्त सहित) होना चाहिए. इस उद्देश्य के लिए मुख्य प्रबंधक के पद तक नियुक्त किया जा सकता है. बैंक ऑफ बड़ौदा के सेवानिवृत्त क्लर्क अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के साथ जेएआईआईबी पास कर चुके हों और आवेदकों के पास कम से कम 3 साल का ग्रामीण बैंकिंग अनुभव होना अनिवार्य है. योग्यता कंप्यूटर के ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) के साथ स्नातक होनी चाहिए, हालांकि योग्यता जैसे एम.एससी. (आईटी)/बीई (आईटी)/एमसीए/एमबीए को वरीयता दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया
आवेदन पत्र हार्ड कॉपी में संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय को स्पीड पोस्ट / पंजीकृत पोस्ट कूरियर आदि के माध्यम से जमा किए जा सकता है. उम्मीदवारों की उपयुक्तता के आधार पर क्षेत्रीय कार्यालय अंतिम उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करेगा और साक्षात्कार की तारीख से 15 दिनों के अंदर उन्हें सूचित करेगा.

ऐसे करें आवदेन

  • बीओबी वेबसाइट की आधिकारिक साइट www.bankofbaroda.in पर जाएं.
  • होम पेज पर “करियर” सेक्शन चुनें.
  • उस पृष्ठ पर आवश्यक अधिसूचना खोजें और चुनें.
  • आवेदन पत्र डाउनलोड करें और इसे ध्यान से भरें.
  • आवश्यक सूचना के साथ संबंधित पते पर भेजें.

इस पते पर भेजे आवेदन पत्र
आवेदकों को बैंक ऑफ बड़ौदा, क्षेत्रीय कार्यालय, मेरठ क्षेत्र, 407/409, योजना संख्या 1, मंगलपांडेनगर, मेरठ, जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश – 250004 के पते पर आवेदन पत्र भेजना होगा.

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इस भर्ती के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

​500 से अधिक पदों पर इस बोर्ड ने निकाली भर्ती, जानिए आवेदन की आखिरी तारीख

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks