​इंडियन रेलवे में नौकरी का शानदार मौका, यहां करें आवेदन


Southern Railway Recruitment 2022: अगर आप रेलवे में नौकरी करना चाहते हैं, तो ये खबर आपके बेहद काम की है. दक्षिण रेलवे द्वारा स्पोर्ट्स कोटे के तहत भर्ती निकाली गई है. जिसके लिए रेलवे ने पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं. आवेदन करने के पात्र उम्मीदवार आधिकारिक साइट sr.indianrailways.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 जून है. जबकि दूर-दराज के क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 28 जून 2022 है.

ये है रिक्ति विवरण  

  • वॉलीबॉल (पुरुष) – 2 पद.
  • वॉलीबॉल (महिला) – 3 पद.

शैक्षिक योग्यता
7वें सीपीसी पे मैट्रिक्स लेवल 2 व 3 के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 12वीं पास होना चाहिए. वहीं, जबकि 7वें सीपीसी पे मैट्रिक्स के लेवल 4 और 5 पदों के लिए अभ्यर्थियों को ग्रेजुएट होना चाहिए.

आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 25 साल के मध्य होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकारी मानदंडों के अनुसार  छूट प्रदान की जाएगी.

ये होगी सैलरी
स्तर 2 के लिए चयनित उम्मीदवारों को 19, 900 रुपये, स्तर 3 के लिए 21, 700 रुपये, स्तर 4 के लिए 25, 500 रुपये और स्तर 5 के लिए 29, 200 रुपये दिए जाएंगे.

ऐसे करें आवेदन
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार डाक्यूमेंट्स के साथ सहायक कार्मिक अधिकारी, रेलवे भर्ती सेल, दक्षिणी रेलवे, तीसरी मंजिल, नंबर 5, पीवी चेरियन, क्रिसेंट रोड, एग्मोर, चेन्नई – 600008 पर निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन जमा कर दें.

ये हैं महत्वपूर्ण तारीखें

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 14 मई 2022.
  • आवेदन प्रक्रिया खत्म होने की तारीख: 13 जून 2022.

​​CGPSC State Service Mains: स्टेट सर्विस मेन एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

RSMSSB APRO Result: सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पदों के लिए परीक्षा के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks