​​सरकारी नौकरी का शानदार मौका, यूपी में निकली APO के पदों पर वैकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन


उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रॉसिक्यूशन भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. जारी किए गए नोटिस के मुताबिक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने की प्रक्रिया 21 अप्रैल 2022 से शुरू की गई है. इच्छुक उम्मीदवार यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है.

ऑनलाइन माध्यम से आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 17 मई 2022 निर्धारित की गई है, जबकि कंप्लीट फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 21 मई 2022 हैं. इस भर्ती अभियान के तहत असिस्टेंट प्रॉसिक्यूशन ऑफिसर के 44 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इस भर्ती के डिटेल्ड नोटिफिकेशन को किसी भी समय आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया जायेगा, जिसमें आवेदन की प्रक्रिया, शुल्क जमा करने की प्रक्रिया, जाति प्रमाण पत्रों का प्रोफार्मा, प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा का सिलेबस, परीक्षा केंद्रों के जिलों के नाम, आरक्षण व आयु सीमा में छूट आदि की जानकारी उम्मीदवारों को प्रदान की जाएगी.

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से लॉ एलएलबी की रेगुलर बैचलर डिग्री होनी चाहिए. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार की आयु  21 से लेकर के 40 वर्ष के बीच में होनी चाहिए, लेकिन आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंड के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में विशेष छूट प्रदान की जाएगी. आवेदन करने के लिए जनरल, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 125 रुपये का आवेदन शुल्क और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 65 रुपये आवेदन शुल्क और वही दिव्यांग उम्मीदवारों को केवल 25 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

​​Civil Services Day 2022: राष्ट्रीय सिविल सेवा दिवस आज, ये हैं भारतीय सिविल सेवा के जनक

​​CRPF में निकली डिप्टी कमांडेंट के पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks