करिश्मा तन्ना के लिए दूल्हे वरूण बंगेरा ने किया डांस तो ओ अंटावा पर झूमे टेरेंस लुइस


Karishma Tanna and Varun Bangera Marriage: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं और इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. गुरुवार को करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की हल्दी की फोटो छाई रहीं तो वहीं उनके धमाकेदार मेहंदी फंक्शन की धूम भी देखने को मिल रही है. वहीं अब करिश्मा तन्ना और वरूण बंगेरा के मेहंदी सेरेमनी (Karishma Tanna and varun Bangera Mehandi Ceremony) की वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें करिश्मा के दूल्हे अपने लेडी लव को रिझाने के लिए खूब नाचते दिख रहे हैं. 

वरुण बंगेरा (Varun Bangera) ने करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के लिए इस मेहेंदी सेरेमनी को तब और भी खास बना दिया जब वो ऋतिक रोशन  के गाने घुंघरु टूट गए पर थिरकते दिखे. उन्होंने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर करिश्मा भी काफी खुश हो गईं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 


वहीं सिर्फ दूल्हा और दुल्हन की इन रस्मों को इन्जॉय नहीं कर रहे बल्कि परिवारले और शादी में शामिल करिश्मा के करीबी भी जमकर धूम मचा रहे हैं. करिश्मा तन्ना के मेहंदी फंक्शन में कोरियोग्राफ टेरेंस लुइस (Terence Lewis) भी डांस करते नजर आ रहे हैं. वो भी पुष्पा के हिट सॉन्ग ओ अंटावा (O Antava) पर. इस गाने पर टेरेंस लुइस का डांस काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

खास बात ये है कि इन दोनों ही वीडियो में टेरेंस लुइस काफी यूनीक स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. और इसी के कारण इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है. 



लगी हल्दी और मेहंदी अब लेंगी सात फेरे
गुरुवार से शुरू हुईं करिश्मा तन्ना और वरूण बंगेरा की शादी की रस्में अब फेरो के मंडप तक पहुंचने वाली हैं. शगुन की हल्दी लग चुकी है तो हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी रच चुकी है. अब इंतजार है तो केवल उस पल का जब दोनों शादी के बंधन में बंधकर हमेशा हमेशा के लिए एक हो जाएंगे.  

ये भी पढेंः Kiara Advani से Rasika Duggal तक, वेब सीरीज में इन हसीनाओं ने किया कुछ ऐसा कि खुल गई किस्मत!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks