करिश्मा तन्ना की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल


Karishma Tanna Mehendi Ceremony: मेहंदी भी रच चुकी है, दुल्हन भी सज चुकी है. बस अब इंतजार है इस दुल्हन की मेंहदी के सूखने का क्योंकि जब मेहंदी सूखेगी तभी तो इस दुल्हन की मस्ती शुरू होगी. टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा (Varun Bangera) के साथ 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और बीते दिन से इनकी शादी की रस्मों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हल्दी सेरेमनी में करिश्मा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं थीं. वहीं अब इनकी मेहंदी सेरेमनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें इनके दूल्हे राजा इनकी मेंहदी को ड्रायर से सुखाते नजर आ रहे हैं.

हल्दी की रस्म के बाद करिश्मा की मेहंदी (karishma Tanna Mehendi Ceremony) की रस्म भी निभाई जा चुकी है. जिसकी एक झलक हम आपके लिए इस रिपोर्ट में लेकर आए हैं. शादी से एक दिन पहले यानी आज 4 फरवरी 2022 को सुबह-सुबह करिश्मा की मेहंदी सेरेमनी रखी गई. सोशल मीडिया पर इस क्यूट से कपल करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की मेहंदी सेरेमनी का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो में वरुण बंगेरा अपनी लेडीलव करिश्मा तन्ना की मेहंदी सुखाते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में वरुण करिश्मा के हाथ में अपना नाम भी ढूंढते नजर आ रहे हैं.


Sheen Das Photos: कौन हैं शीन दास जिनकी Bhabi Ji Ghar Par Hai में हो सकती है एंट्री?

करिश्मा के मेहंदी सेरेमनी लुक की बात करें तो लाइट ग्रीन कलर के सूट में करिश्मा तन्ना किसी खूबसूरत बला से कम नहीं लग रही, तो वहीं व्हाइट कुर्ता-पायजामा में उनके दूल्हे राजा वरुण भी खूब फब रहे हैं. करिश्मा तन्ना के हल्दी लुक (Karishma Tanna Haldi Look) की बात करें तो उन्होंने इसके लिए कोई भारी भरकम ज्वैलरी नहीं बल्कि फ्लोरल ज्वैलरी को चुना. व्हाइट आउटफिट पर करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने फूलों की माथा पट्टी, ईयरिंग और हाथों में कलीरें पहने. उनकी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

Nawazuddin Siddiqui Journey: ‘बेजुबान शब्दों’ के एहसास में जब खुला नवाजुद्दीन के सपनों का खाता, चंद लाइनों में सिमट गई एक्टर की जिंदगी की दास्तां



image Source

Enable Notifications OK No thanks