GT vs RCB: राहुल तेवतिया ने कहा- हम आरसीबी के खिलाफ मैच को लंबा खींचना चाहते थे, क्योंकि…


मुंबई. गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 (IPL 2022) के एक मैच में 6 विकेट से शिकस्त झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि प्रतिद्वंद्वी टीम दबाव से निपटने में सफल रही. डुप्लेसी ने इस मौके पर 14 मैचों के बाद अर्धशतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली की तारीफ की. कोहली (58 रन) के अर्धशतक के बाद भी टीम को हार मिली. मैच में (GT vs RCB) आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 170 रन बनाए थे. गुजरात ने 3 गेंद शेष रहते 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. यह टीम की 9 मैचों में 8वीं जीत है. टीम 16 अंक के साथ टेबल में टॉप पर बनी हुई है.

गुजरात टाइटंस की जीत में राहुल तेवतिया (25 गेंद में नाबाद 43) और डेविड मिलर (24 गेंद में नाबाद 39) ने अहम योगदान दिया. दोनों ने दबाव में 5वें विकेट के लिए 79 रन की नाबाद साझेदारी की. मैन ऑफ द मैच राहुल तेवतिया ने कहा कि इस पिच पर नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं था. इसलिए मैं और मिलर आखिरी ओवर तक बल्लेबाजी करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि मैच को जितना लंबा खिंच सके, उसे खींचे. हम इसे आखिरी ओवर तक ले जाना चाहते थे. हमें विश्वास था कि अगर विकेट हाथ में रहेंगे, तो हम लक्ष्य हासिल कर लेंगे.

नए बल्लेबाजों के शॉट खेलना आसान नहीं

राहुल तेवतिया ने कहा कि नए बल्लेबाजों के लिए क्रीज पर आते ही बड़ा शॉट लगाना आसान नहीं था. इसलिए मैदान में मौजूद बल्लेबाजों के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे खेल को जितना संभव हो उतना आखिर तक लेकर जाएं. उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान सिर्फ दो अंक पर था. हम इस पर ध्यान नहीं दे रहे थे कि ये रन 19वें ओवर में बने या 20वें ओवर में. वहीं आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कोहली की पहली अर्धशतकीय पारी पर कहा, 50 रन की पारी खेलना सही दिशा में एक बड़ा कदम था. हम चाहते हैं कि आने वाले मैचों शीर्ष 4 में से कोई एक बल्लेबाज में 70 रन से अधिक की पारी खेले.

RR vs MI: जोस बटलर ने रोहित के जन्मदिन पर मुंबई को जमकर धोया, एक ही ओवर में जड़ दिए 4 छक्के

IPL 2022: धोनी सिर्फ बचे मैच में कप्तानी करेंगे! अगले सीजन से ये 3 खिलाड़ी संभाल सकते हैं सीएसके की कमान

उन्होंने कहा कि हम 175 से 180 रन तक का स्कोर खड़ा करना चाहते थे. गुजरात ने बीच के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की और हमारे बल्लेबाजों को रोके रखा. डुप्लेसी ने कहा कि हमने गेंदबाजी के दौरान अच्छी वापसी की थी, लेकिन गुजरात टाइटंस की टीम ने पूरे सीजन की तरह एक बार फिर दबाव में शानदार खेल दिखाया.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rahul Tewatia, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks