PM मोदी से मिले गुजरात भाजपा के नेता, केजरीवाल ने पूछा- क्या जल्द होने वाला है चुनाव का ऐलान


नई दिल्ली: गुजरात में विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Elections 2022) को अभी कुछ वक्त है लेकिन चुनावी बयानबाजी अभी से शुरू हो गई है. शुक्रवार को गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल ने तंज कसते हुए पूछा कि क्या बीजेपी अगले सप्ताह विधानसभा को भंग करके चुनावों का ऐलान करने जा रही है.

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से यह बयान तब आया जब गुजरात चुनावों को लेकर राज्य के शीर्ष नेता पीएम मोदी से मिलने दिल्ली स्थिति उनके आवास पर पहुंचे. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पूछा कि बीजेपी गुजरात में विधानसभा को भंग करके नए सिरे से चुनाव की घोषणा करने जा रही है. उन्होंने यह भी पूछा कि क्या बीजेपी आप से इतना डर गई है.

बता दें कि शनिवार को गुजरात के जिन शीर्ष नेताओं ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक की उनमें गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राज्य के मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और मुख्य प्रधान सचिव कैलाशनाथन शामिल थे. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है.

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट का बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने जबाव दिया. उन्होंने सीएम केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में चिल्ला रहे हैं कि चुनाव नहीं हो रहे हैं भाजपा डर गई, अब गुजरात में चिल्ला रहे हैं कि चुनाव हो रहे हैं भाजपा डर गई. कपिल मिश्रा ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं को मूर्ख बनाने का अच्छा धंधा है.

भारतीय जनता पार्टी शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है. पंजाब विधानसभा चुनाव में अपनी शानदार जीत के दम पर आप गुजरात राज्य में पैर जमाने की उम्मीद में राज्य विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

Tags: Arvind kejriwal, Gujarat Elections, Narendra modi



Source link

Enable Notifications OK No thanks