GT vs RR: वीरेंद्र सहवाग ने कहा- गुजरात टाइटंस में फायर पावर्स की कमी, पंड्या की टीम को कहीं ये…


कोलकाता. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का नॉकआउट राउंड आज से शुरू हो रहा है. टी20 लीग के 15वें सीजन के पहले क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होगी. मैच में (GT vs RR) हालांकि बारिश खलल डाल सकती है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुआई में गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम ने पहले सीजन में 10 मुकाबले जीतकर टेबल में टॉप पर जगह बनाई. वहीं संजू सैमसन (Sanju Samson) के नेतृत्व में राजस्थान की टीम भी अच्छी लय है. टीम के लीग राउंड के 9 मुकाबले जीते. राजस्थान ने टी20 लीग के पहले सीजन का खिताब 2008 में जीता था. टीम दूसरे खिताब का लंबे समय से इंतजार कर रही है.

क्रिकबज से बात करते हुए पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि गुजरात टाइटंस में फायर पावर्स की कमी है. उन्होंने कहा, भले ही शुभमन गिल 400 से अधिक रन बना चुके हैं. लेकिन उनसे कोई डरता नहीं है. ऐसे ही बात ऋद्धिमान साहा और मैथ्यू वेड पर लागू होती है. हालांकि टीम को मजबूत गेंदबाजी का फायदा मिल रहा है. यहां राशिद खान, मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्युसन हैं.

सिर्फ पंड्या और मिलर ही धारदार

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि सिर्फ हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर से ही विरोधी टीमें परेशान हो सकती हैं. क्योंकि वे दोनों ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके मैच को पलट सकते हैं. लेकिन मिलर ने अब तक सिर्फ एक मैच में ऐसा किया है. वहीं पंड्या उतने आक्रामक नहीं दिखे हैं. उन्हाेंने कहा कि राहुल तेवतिया ने मौजूदा सीजन में अपेक्षा से दोगुना अच्छा प्रदर्शन किया. कम से कम उन्होंने अपने दम पर टीम को 3 मैच जिताएं हैं. ऐसे में अगर ऑक्शन में दोगुनी राशि भी दी जाए, तो खराब नहीं होगा. क्योंकि वे अकेले दम पर मैच जीता रहे हैं.

GT vs RR: गुजरात टाइटंस की जीत इन 5 दिग्गजों पर टिकी, एक भी फेल हुआ तो फाइनल में पहुंचना?

हार्दिक पंड्या और आशीष नेहरा की जोड़ी पर उन्होंने कहा कि दोनों एक-साथ टीम इंडिया की ओर खेल चुके हैं. ऐसे में दोनों को एक-दूसरे के बारे में पता है. ऐसे में अगर पंड्या चाहते होंगे कि मैच में इस प्लेइंग-11 को मौका मिले, तो नेहरा को इस पर कोई आपत्ति नहीं होती होगी. मालूम हो कि गुजरात की ओर से पंड्या और गिल ने 400 से अधिक रन बनाए हैं. वहीं राशिद और शमी ने 18-18 विकेट झटके हैं. इन पर ही टीम का दारोमदार एक बार फिर होगा. राजस्थान की ओर से बतौर गेंदबाज युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन लाजवाब रहा है.

Tags: Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Virender sehwag

image Source

Enable Notifications OK No thanks