KGF स्टार यश की बात मान लेते तो फ्लॉप नहीं होते Liger फेम विजय देवरकोंडा, अब दूसरी बार फिर कर रहे बड़ी गलती!


KGF स्टार यश (Yash) के स्टारडम के बारे में आप सभी जानते ही हैं जो न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि एक दयालु इंसान भी हैं. कन्नड़ स्टार के प्रशंसकों को उनका जमीनी स्वभाव भी काफी रास आता है. उन्हें आखिरी बार केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से परे प्रदर्शन किया था. यही वो फिल्म है जिसके जरिए यश की लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैल गई है. अभिनेता को अब बॉलीवुड निर्देशक भी अपनी फिल्मों के ऑफर करने लगे हैं और इसी बीच एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें पहली बार पुरी जगन्नाध ने भी अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया था.

केजीएफ स्टार ने देवरकोंडा को दी थी चेतावनी

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यश को पहली बार पुरी जगन्नाध की ‘Liger’ के लिए संपर्क किया गया था, जो इस साल अगस्त में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही. इससे मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स को करोड़ों का घाटा लगा है और इसके लीड स्टार भी अपने अभिनय से किसी को इंप्रेस नहीं कर सके. हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि इस फिल्म को करने के लिए केजीएफ स्टार ने देवरकोंडा को लाइगर के लिए चेतावनी दी थी क्योंकि वे खुद भी फिल्म की कहानी से आश्वस्त नहीं थे. लाइगर से विजय देवरकोंडा ने अपने बॉलीवुड डेब्यू की शुरुआत की और ये इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. इसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड फीमेल थीं जबकि अमेरिका के प्रोफेशनल बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) ने कैमियो रोल प्ले किया था. अब हम फिर से उसी सब्जेक्ट पर फिर वापस आते हैं जिसके बारे में आपको अपडेट दे रहे हैं. दरअसल, विजय देवरकोंडा से पहले लाइगर की स्क्रिप्ट केजीएफ स्टार के पास आई थी लेकिन उन्हें कहानी इंप्रेसिव नहीं लगी और उन्होंने इसे न कह दिया.

Liger के लिए यश ने कहा न तो देवरकोंडा ने हां कह कर दी गलती

मिर्ची 9 के अनुसार, निर्देशक पुरी जगन्नाध ने यश को ‘लाइगर’ में लाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए. लेकिन केजीएफ स्टार को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने इसे पास नहीं किया. इसके बाद मेकर्स ने विजय देवरकोंडा को साइन किया. जबकि उसी वक्त यश अर्जुन रेड्डी स्टार को फिल्म के लिए चेतावनी भी दी थी क्योंकि केजीएफ अभिनेता को लगा कि स्क्रिप्ट सही नहीं थी और दर्शकों से नहीं जुड़ेगी और बाद में हुआ भी वही.

‘जन गन मन’ का भी केजीएफ स्टार को मिला था ऑफर

रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि विजय की ‘लाइगर’ की शूटिंग के दौरान निर्देशक पुरी जगन्नाध ने फिर से यश को ‘जन गण मन’ टाइटल की एक फिल्म की पेशकश की और उन्हें कुछ भारी एक्शन सीन्स के बारे में बताया, लेकिन कन्नड़ स्टार ने फिर से विनम्रता से उस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. इसके बाद जगन्नाध ने JGM की स्क्रिप्ट देवरकोंडा को सुनाई और उन्होंने फिर से अपने पुराने निर्देशक के साथ काम करने का मन बना लिया जिसकी लास्ट बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. सुनने में ये भी आया कि लाइगर के बॉक्स-ऑफिस पर बिग डिजास्टर साबित होने के बाद निर्माताओं ने ‘जन गण मन’ को छोड़ने का फैसला किया और ये प्रोडेक्ट फिर ठंडे बस्ते में जा सकता है.

Tags: Vijay Devarkonda, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film, Yash

image Source

Enable Notifications OK No thanks