हार्दिक पटेल का खुलासा- 15 दिन पहले राहुल गांधी को बताईं थीं अपनी चिंताएं, वो बिजी थे, उनका जवाब नहीं आया


नई दिल्ली: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नाराज बताए जा रहे हैं. मंगलवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने व्यक्तिगत रूप से उनके साथ बैठक करने से परहेज किया. लेकिन हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि उनके पास समय नहीं था क्योंकि उन्हें 5 से 6 घंटे में कई लोगों से मुलाकात करनी थी.

एनडीटीवी से खास बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा कि करीब 15 दिन पहले राहुल गांधी ने उन्हें मैसेज किया था और पूछा था कि क्या समस्या थी और मैंने उनके साथ अपनी चिंताएं साझा की. हालांकि अभी तक मेरे पास पार्टी हाईकमान से कोई जवाब नहीं आया है.

हार्दिक पटेल ने बताया कि हाल ही में राहुल गांधी गुजरात दौरे पर आए थे लेकिन व्यस्तता के कारण वे मुझ से मिल नहीं सके. जब वे फ्री होंगे वह मुझे बुलाएंगे. दरअसल हार्दिक पटेल पिछले कुछ दिनों से लगातार मीडिया में पार्टी नेतृत्व के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं और बताया जा रहा है कि राहुल गांधी उनके इस रवैये से नाराज हैं.

गुजरात दौरे पर राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की आमने-सामने नहीं हुई बैठकः रिपोर्ट

वहीं हार्दिक पटेल का कहना है कि उन्हें पार्टी ने गुजरात में कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया है लेकिन उनकी जिम्मेदारी तय नहीं की है. इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरे दायित्व तय किए जाए. उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ किसी भी तरह के मतभेद होने की बातों को खारिज कर दिया.

वहीं हार्दिक पटेल ने कहा कि दिल्ली में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है जो मेरी मदद कर सकता है. मुझे जो कुछ करना है अपने दम पर करना है. क्योंकि मैं एक गैर राजनीतिक परिवार से हूं. बता दें कि गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में हार्दिक पटेल के कांग्रेस के साथ मनमुटाव के चलते पाटीदार समाज के कई नेता बीजेपी की ओर बढ़ने लगे हैं.

Tags: Congress, Hardik Patel, Rahul gandhi



Source link

Enable Notifications OK No thanks